Election 2024: कांग्रेस की सरकार बनने पर 500 रुपए का सिलेंडर, 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देने का काम पहली कलम से

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर 500 रुपए का रसोई गैस सिलेंडर पहली कलम से दिया जाएगा- बजरंग गर्ग

 

Election 2024: भाजपा सरकार ने महंगाई व बेरोजगारी पर अंकुश लगाने की बजाएं देश व प्रदेश की जनता के साथ सिर्फ जुमलेबाजी करने का काम किया है- बजरंग गर्ग

 

भाजपा सरकार ने किसानों की आय दोगुना करने का वादा किया था, आय तो दोगुना कि नहीं मगर खर्चे जरूर दोगुना कर दिए- बजरंग गर्ग

 

भाजपा सरकार ने नए-नए टैक्स लगाकर व टैक्सों में बढ़ोतरी करके जनता की जेबों में डाका डालने का काम किया है- बजरंग गर्ग

 

भाजपा की हरियाणा सरकार ने जनता पर 4 लाख 51 हजार 368 करोड़ रुपए का कर्जा चढ़ाने का काम किया है- बजरंग गर्ग

 

केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर 30 लाख नौकरी देने के साथ-साथ पेपर लीक रोकने के लिए कानून बनाया जाएगा- बजरंग गर्ग

 

हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर 500 रुपए का रसोई गैस सिलेंडर पहली कलम से दिया जाएगा- बजरंग गर्ग

 

हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर व्यापार व उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए हर प्रकार की सुविधा व रियायतें दी जाएगी- बजरंग गर्ग

 

हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए कारगर कदम उठाए जाएंगे- बजरंग गर्ग

 

हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आने पर प्रदेश को पहले की तरह अपराध मुक्त व नशा मुक्त बनाए जाएगा- बजरंग गर्ग

Read More  रणजीत चौटाला का विधायकी‌ से त्यागपत्र स्वीकार होना 30 अप्रैल तक लटका

 

Election 2024: सिरसा- हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सीनियर प्रवक्ता व जिला प्रभारी बजरंग गर्ग ने कांग्रेस नेताओं की मीटिंग लेने के उपरांत कांग्रेस भवन में पत्रकार वार्ता में कहा कि देश व प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार आई है तब से देश व प्रदेश में बेतहाशा बेरोजगारी व महंगाई बड़ी है। भाजपा ने 2014 में नारा दिया था कि बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार।

 

भाजपा ने कहा था हमारी सरकार आने पर रसोई गैस सिलेंडर 250 रुपए कर देंगे जो आज लगभग 900 रूपए हो गया है। 35 रूपए प्रति लीटर पेट्रोल-डीजल देने का वादा करके 90 रूपए प्रति लीटर से ज्यादा पेट्रोल-डीजल कर दिया है।

 

 

Election 2024: हर साल 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा

हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपए देने का वादा किया लेकिन सभी वादे भाजपा सरकार के झूठे सिद्ध हुए हैं। इतना ही नहीं भाजपा सरकार ने महंगाई व बेरोजगारी पर अंकुश लगाने की बजाएं देश व प्रदेश की जनता के साथ सिर्फ जुमलेबाजी करने का काम किया है।

 

 

बजरंग गर्ग ने कहा कि भाजपा ने किसान की आय दोगुना करने का वादा किया था। किसान की आए तो 2 गुना की नहीं मगर किसानों के खर्चे जरूर दोगुना कर दिए। आज खाद, बीज, दवाई, डीजल, ट्रैक्टर, मशीनरी पार्ट्स आदि हर सामान की कीमत पहले से दोगुना हो चुकी है। यहां तक की नए-नए टैक्स लगाकर व टैक्सों में बढ़ोतरी करके किसान व आम जनता की जेबों में डाका डालने का काम भाजपा सरकार ने किया है।

Read More  Life Good Scholarship: 12वीं पास इन छात्र-छात्राओं को मिलेंगे 1 लाख, आवेदन फॉर्म शुरू

 

Election 2024: खराब कानून व्यवस्था चरमराई हुई

भारतीय जनता पार्टी देश व प्रदेश में वोट लेने के लिए आपसी भाईचारा खराब करने में लगी हुई है। भाजपा भाई को भाई से लड़ने का काम कर रही है। बीजेपी कभी भी महंगाई, बेरोजगारी, खराब कानून व्यवस्था की जो पूरी तरह से चरमराई हुई है उस पर बात नहीं करती।

 

 

सरकार ने महंगाई बेरोजगारी कम करने की बजाएं 1966 से लेकर 2014 तक हरियाणा पर जो कर्ज 70 हजार करोड़ रुपए था उसको 9 साल में मलाई खा-खा कर 4 लाख 51 हजार 368 करोड़ रुपए से ज्यादा जनता पर चढ़ा दिया है।

 

 

बजरंग गर्ग ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर 30 लाख सरकारी नौकरियां की तुरंत भर्ती की जाएगी। भाजपा सरकार पेपर लीक सरकार है। इस सरकार में लगभग 37 पेपर लीक हुए हैं। कांग्रेस की सरकार आने पर पेपर लीक रोकने के लिए नया कानून बनाया जाएगा 5000 करोड़ के राष्ट्रीय कोष से जिला स्तर युवाओं को स्टार्टअप फंड देकर उन्हें उद्यमी बनाया जाएगा।

 

 

इकोनॉमी में सामाजिक सुरक्षा व पेंशन की गारंटी होगी। हरियाणा में 2024 में कांग्रेस की सरकार बनने पर 6000 रुपए बुढ़ापा पेंशन, 500 रूपए गैस सिलेंडर, गरीबों को पहले की तरह से 100-100 गज के मुफ्त प्लांट, 300 यूनिट बिजली फ्री, कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन स्कीम, खाली 2 लाख 7 हजार सरकारी पद पर भर्ती की जाएगी, अग्नि वीर योजना को खत्म करके फौज में पहले की तरह पक्की नौकरी, किसानों की एसएसपी फसल खरीद की गारंटी होगी। हरियाणा को नशा व अपराध मुक्त बनाया जाएगा।

Read More  IPhone breaking: टेक्नोलॉजी कंपनी एप्पल ने नब्बे देशों के अपने यूजर्स को चेतावनी दी है.

 

Also Read: Pm Surya Ghar Yojana: सौर ऊर्जा से मुफ्त में भला कैसे चमकेगा ‘घर’, उपभोक्ता हो रहे कंफ्यूजन

 

सब्जी व फलों पर मार्केट फीस पहले की तरह समाप्त व पोर्टल खत्म किया जाएगा। हरियाणा में व्यापार उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए हर प्रकार की सुविधा व रियायतें दी जाएगी और बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए कारगर कदम उठाए जाएंगे और महंगाई पर पूरी तरह से अंकुश लगाया जाएगा। Election 2024

 

 

इस अवसर पर पूर्व सांसद सुशील इंदौरा, पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजकुमार शर्मा, अमीर चावला, सुभाष जोधपुरिया, विशाल वर्मा, पूर्व सरपंच कश्मीर चंद कंबोज, बृजलाल घोडेला, एडवोकेट नायब सिंह थिराज, हीरालाल शर्मा, विमल स्वामी, संदीप मिड्ढा, पवन स्वामी, विनोद मेहता, मनोज रखेजा, सुभाष कुमार, जोनी गोयल, अतुल गोयल, आदि कांग्रेसी नेता मौजूद थे।

 

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button