एंटी करप्शन ब्यूरो: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने जिला सिरसा में तैनात होमगार्ड को 10000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

एंटी करप्शन ब्यूरो: आरोपी द्वारा शिकायतकर्ता को सिरसा जिला में पुनः होमगार्ड को ड्यूटी पर लगवाने के लिए की गई थी रिश्वत की मांग

एंटी करप्शन ब्यूरो: चंडीगढ़ 3 मई। हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सिरसा जिला में तैनात होमगार्ड रवि प्रकाश को 10000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा शिकायतकर्ता को उन्हें सिरसा जिला में पुनः ड्यूटी पर लगवाने के बदले में रिश्वत की मांग की जा रही थी।

इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को इस बारे में शिकायत प्राप्त हुई थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि होमगार्ड रवि प्रकाश शिकायतकर्ता को उन्हें होमगार्ड की पुनः ड्यूटी पर लगवाने के बदले में ₹10000 की रिश्वत की मांग कर रहा है।

Also Read: सिरसा के इस गाँव के युवक ने शहीद भगत सिंह विषय पर JNU से लिखी पहली पीएचडी.. जाने क्या है खास

इस मामले में एसीबी की टीम ने जांच पड़ताल करते हुए पुष्टि की और आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई। एसीबी की टीम ने इस मामले में आरोपी होमगार्ड को ₹10000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।  इस मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी के खिलाफ हिसार के एंटी करप्शन ब्यूरो में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पारदर्शिता बरतते हुए की गई।

Also Read: anti corruption bureau haryana

Read More  नगर पालिका प्रशासन ऐलनाबाद ध्यान दें

ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Back to top button