Viral News: 4 साल के मृत बच्चे ने दादी, भाई की हत्या के खोले राज

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Viral News: यहां जाने पूरी घटना का सच

 

Viral News: चार वर्ष का मृत बच्चा जमीन से बाहर आया बड़े भाई व दादी की मौत की पोल खोल दी षड्यंत्र व साजिश का पर्दाफाश किया जाने पूरा मामला

 

Viral News
Viral News

 

Viral News: राजगढ़ सादुलपुर तहसील के गांव हमीरवास में रहस्यमयी आजगनी की घटनाओं और एक वयोवृद्ध महिला सहित 2 मासूम बालकों की संदिग्ध मौत का खुलासा हो गया है।

 

हमीरबास पुलिस ने प्रथम दृष्टया जांच में इन हत्याओं के लिए मासूम बच्चों के पिता भूपसिंह को आरोपी माना गया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर 26 मार्च को न्यायालय में पेश करते हुए जांच के लिए रिमांड भी ले लिया है।

 

इन संगीन व जघन्य वारदातों का कारण आरोपी का पत्नी के चरित्र पर संदेह होना बताया जा रहा है। उसी शक के चलते इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है।

 

Also Read:Kundali Milan 36 Gun: विवाह के लिए 36 गुण का महत्व…शुभ या अशुभ जाने

 

Viral News: 8 वर्षीय अनुराग की मौत

भैंसली गांव के भूपसिंह जाट की दादी किस्तूरी देवी की 31 जनवरी 2024 को मौत हो गई थी। इसके बाद 13 फरवरी को भूपसिंह के 4 वर्षीय गर्वित की और 28 फरवरी को 8 वर्षीय अनुराग की मौत हो गई थी।

 

पुलिस का मानना है कि सुनियोजित षड्यंत्र के तहत यह हत्याएं की गई है। भूपसिंह ने पहले अपनी दादी की हत्या की ताकि लोगों को संदेह नहीं होने पाए और उसके बाद अपने दो पुत्रों की हत्या करते हुए तंत्र विद्या का प्रकोप होना दिखाने का कुप्रयास किया। उसी के अंतर्गत उसने समय-समय पर घर में घर के आस पास बार-बार आगजनी घटना होना दिखाया।

Read More  Rajasthan Election Result 2024: कौंग्रेस के इस नेता ने चुनाव आयोग से दोबारा गिनती करने की मांग की.

 

Also Read: indian Army agniveer bharti: आर्मी अग्निवीर भर्ती की परीक्षा तिथि घोषित, पहली बार बड़ा बदलाव

 

जब 13 मार्च को जब भूपसिंह के घर के आसपास पुलिस बल तैनात कर दिया गया और पुलिस ने एफएसएल जांच के लिए जले हुए जगहों से सैंपल आदि लेने चाहे तो भूपसिंह ने लोगों को उकसा कर पुलिस पर हमला करवा दिया तथा गाड़ी में तोड़फोड़ करवा दी।

 

Viral News: पुलिस का शक का दायरा बढ़ा 

इस प्रकार की स्थिति में से पुलिस का शक का दायरा बढ़ गया। पुलिस ने जांच की तो पाया कि भूपसिंह ने पहले राजगढ़ के भगवानी देवी अस्पताल में कंपाउंडर का काम किया था और उसके बाद वह मेडिकल लाइन में चला गया व दवाओं का काम करने लग गया।

 

Also Read: अभय चौटाला v/s गौरी बाबू: गौरी बाबू की भूमिका में है अभय चौटाला

 

Viral News की तहकीकात

पुलिस ने जांच कार्रवाई करते हुए गर्वित के शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम करवाया क्योंकि बाकी दो मृतकों के शवों का दाह संस्कार कर दिया गया था। दिए गए के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट एफएसएल टीम ने शरीर में बार्बिट्यूरेट्स ड्रग होना पाया। उसके बाद पुलिस में सख्ती से जांच की तो मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।

 

 

BREAKING NEWS

रोहतक- रोहतक के रेलवे रोड पर पुश्तैनी जमीन को लेकर विवाद में एक परिवार के पुश्तैनी मकान को बदमाशों ने रात 3 बजे किया ध्वस्त। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और शहरी विधायक बीबी बत्तरा।

Read More  Karj mafi 2024: कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों का सारा कर्जा माफ किया जाएगा: कुमारी सैलजा

 

पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा और विधायक बत्तरा ने पीड़ित परिवार से की बातचीत। भूपेंद्र हुड्डा को आया देख मौके से खिसक गए पुलिस अधिकारी। हुड्डा ने रेंज के पुलिस महानिरीक्षक से की बात।

 

भूपेंद्र हुड्डा की सूचना पाकर मौके पर आलाधिकारी भी पहुंचे। करीब 6 माह पहले भी इस मकान में घुसकर बदमाश करके गए थे तोड़फोड़। करोड़ों की इस प्रॉपर्टी को लेकर दो पक्षों में है विवाद।

 

बने रहे आप हमारी वेबसाइट Esmachar के साथ. आपको हरियाणा ही नहीं बल्कि सभी महत्वपूर्ण सूचनाओं से हम रूबरू कराने के लिए सबसे पहले तयार है. चाहे खबर कोई भी हो. सरकारी योजनाए, क्राइम, Breaking news, viral news, खेतीबाड़ी, स्वास्थ्य.. सभी जानकारियों से जुड़े रहने के लिए हमारे whatsapp ग्रुप को जॉइन जरूर करें.

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button