Sirsa Breking :- जिला पुलिस का अवैध शराब तस्करों पर शिकंजा

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Sirsa Breking, जिला पुलिस का अवैध शराब तस्करों पर शिकंजा, 99 बोतल अवैध शराब बरामद कर 6 लोग काबू किए

सिरसा……..पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के निर्देश अनुसार जिला भर में अवैध शराब तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की विभिन्न थानों की पुलिस टीमों ने विशेष अभियान के तहत 6 लोगों को काबू कर उनके कब्जा से कुल 99 बोतल अवैध देशी शराब बरामद की है ।

 

जिला की नाथूसरी चौपटा थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मानक पुत्र ज्ञान सिंह निवासी खुनन, पंजाब को 13 बोतल अवैध शराब के साथ काबू किया है ।

 

जबकि रानियां थाना पुलिस ने गश्त व चेकिंग के दौरान गांव हारनी खुर्द क्षेत्र से सुभाष पुत्र बृजलाल के कब्जा से 12 बोतल देशी शराब , बलराम पुत्र मातूराम निवासी हारनी खुर्द के कब्जा से 12 बोतल देसी शराब बरामद की है ।

 

वहीं एक अन्य घटना में लीलाराम पुत्र मक्खन राम निवासी बणी को उसी के गांव से 12 बोतल अवैध शराब के साथ काबू किया है ।

 

डिंग थाना पुलिस ने गश्त व चेकिंग के दौरान मंगत पुत्र काला निवासी गांव बग्गूवाली को 17 बोतल देशी शराब सहित गांव बग्गूवाली से काबू किया है । एक अन्य मामले में थाना सदर सिरसा पुलिस ने दरिया सिंह पुत्र परमान॔द निवासी मल्लेकां को 33 बोतल देसी शराब के साथ काबू किया है ।

Read More  सीएम खट्टर: हरियाणा के सीएम पद से इस्तीफा दे सकते है मनोहर लाल खट्टर, जानें कौन होंगे नए मुख्यमंत्री

 

पकड़े गए सभी लोगों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत संबंधित थानों में अभियोग दर्ज किए गए हैं । पुलिस प्रशासन की तरफ से आमजन से भी आह्वान किया गया है, कि निसंकोच होकर अवैध शराब तस्करों व खुर्दा संचालकों के बारे में पुलिस को सूचना दें, ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जा सके ।

 

Sirsa Breking

Sirsa Breking
Sirsa Breking

एंटी नारकोटिक्स सेल, सिरसा पुलिस टीम की हैरोइन नशा तस्कर पर बड़ी कार्रवाई।

 लाखों रुपए की 105 ग्राम हेरोइन सहित युवक काबू ।

सिरसा… ..पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के दिशा निर्देशानुसार जिला भर में नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के काफी सार्थक परिणाम सामने आ रहे है। जिला पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान नशा तस्करों पर भारी पड़ता नजर आ रहा है।

 

जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल सिरसा,पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए रानियां गेट सिरसा क्षेत्र से एक युवक को करीब दस लाख रुपए की 105 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

 

इस संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल,सिरसा पुलिस टीम के प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान रवि उर्फ टिंडा पुत्र रमेश कुमार निवासी गली नंबर 4 रविदास नगर, सिरसा नजदीक रानियां गेट, सिरसा के रूप में हुई है।

 

उन्होंने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल,सिरसा पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक सुमित कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान रानियां गेट सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से एक युवक पैदल आता दिखाई दिया ।

Read More  आज का राशिफल:- इन जातकों को रहना पड़ेगा महिलाओं से दूर

 

उक्त युवक ने सामने पुलिस पार्टी को देखकर अचानक वापस मोड़कर भागने का प्रयास किया तो पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर उक्त युवक को काबू कर राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में नियमानुसार तलाशी ली तो उसके कब्जा से करीब दस लाख रुपए की 105 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।(Sirsa Breking) 

 

सिरसा सेल प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में युवक के खिलाफ थाना शहर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई। एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी पूछताछ कर हैरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी । (Sirsa Breking) 

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button