Sirsa breking: हत्या के मामले में जमानत पर आया अपराधी अवैध पिस्तौल के साथ, एंटी नाकोटिक्स सेल के हत्थे चढा।

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Sirsa breking: एंटी नाकोटिक्स सेल के हत्थे चढा।

Sirsa breking: सिरसा — लोकसभा चुनाव के मध्य नजर अपराधिक किस्म के लोगों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल, सिरसा पुलिस ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर हत्या के मामले में जमानत पर आए हुए एक व्यक्ति को 30 बोर के अवैध पिस्तौल के साथ रानिया थाना के गांव केहर वाला क्षेत्र से काबू कर लिया ।

Sirsa breking: इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान राजेंद्र उर्फ राजू पुत्र महेंद्र सिंह निवासी नीमला जिला सिरसा के रूम में हुई है ।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल की पुलिस टीम सब इंस्पेक्टर अजय कुमार के नेतृत्व में गश्त के दौरान रानियां थाना के गांव केहर वाला क्षेत्र में मौजूद थी ।

Sirsa breking: उन्होंने बताया कि इसी दौरान एक व्यक्ति सामने पुलिस पार्टी को देखकर मौके से खिसकने का प्रयास करने लगा । उन्होंने बताया कि शक की बिनाह पर पुलिस पार्टी ने जब उक्त व्यक्ति को काबू कर नियमानुसार उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 30 बोर का एक अवैध पिस्तौल बरामद हुआ।

Sirsa breking: पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि काबू किया गया राजेंद्र उर्फ राजू अपराधी किस्म का है, और फिलहाल हत्या के एक मामले में 20 साल की सजा काट रहा था ,और 8 वर्ष की सजा काटने के बाद जमानत पर आया हुआ था ।

Read More  Lok Sabha Elections: क्या हरियाणा की सीटों पर BJP और JJP में होगा गठबंधन?

Sirsa breking: पुलिस अधीक्षक ने बताया कि काबू किए गए राजेंद्र का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है, उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति राजेंद्र उर्फ राजू को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अभी के दौरान अवैध असला के नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Sirsa breking

मारपीट तथा जान से मारने की धमकी देने के मामले में करीब तीन साल से वांछित आरोपी को स्पेशल स्टाफ पुलिस ने रोहतक से दबोचा

सिरसा — पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के दिशा निर्देशानुसार विभिन्न मामलों में वांछित भगोड़ो के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की स्पेशल स्टाफ सिरसा पुलिस ने मारपीट तथा जान से मारने की धमकी देने के मामले में करीब 3 साल से फरार चल रहे मोस्ट वांटेड आरोपी को रोहतक क्षेत्र से काबू कर लिया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए स्पेशल स्टाफ सिरसा के प्रभारी उप निरीक्षक संदीप कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी राजकुमार और राजू पुत्र टहल नाथ निवासी बप्पां को महत्वपूर्ण सुराग के आधार पर काबू किया गया है ।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में लखविंदर सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी बप्पां की शिकायत पर बड़ागुड़ा थाना में विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।

स्पेशल स्टाफ प्रभारी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी राजकुमार लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था और पुलिस पूछताछ में सामने आया है, कि पकड़ा गया आरोपी हरियाणा के अलावा राजस्थान तथा उत्तर प्रदेश के कई क्षेत्रों में गिरफ्तारी से पूर्व पुलिस से बचने के लिए छुपता रहा ।

Read More  Election 2024: पूरे देश में कांग्रेस की जबरदस्त लहर, लोग वोट की चोट से मोदी सरकार को दिखाएंगे बाहर का रास्ता:  कुमारी सैलजा

स्पेशल स्टाफ के प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि आगामी कार्रवाई के लिए मामला बडागुढा थाना पुलिस को सोंपा गया है ।

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button