Kejriwal Breaking: ED ने केजरीवाल पर भरे कोर्ट में दिया बड़ा बयान, आतिशी और सौरभ की बढ़ी टेंशन वाली है?

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Kejriwal Breaking: आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था विजय नायर’, ED की पूछताछ में बोले केजरीवाल

 

Kejriwal Breaking: दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पहली बार ईडी ने सोमवार (1 अप्रैल, 2024) को कोर्ट रूम में सौरभ भारद्वाज और आतिशी का नाम लिया. ईडी जब राउज एवेन्यू कोर्ट में मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी का जिक्र कर रही थी तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केजरीवाल इस दौरान चुप रहे।

ईडी की ओर से कोर्ट में पेश हुए अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल (एएसजी) एसवी राजू ने दलील दी कि विजय नायर सीएम केजरीवाल के करीबी रहे हैं. केजरीवाल ने पूछताछ में कहा कि नायर उन्हें रिपोर्ट नहीं करता था वो आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था।

Kejriwal Breaking: सौरभ भारद्वाज का कैसा रिएक्शन रहा? 

ईडी जब आतिशी और सौरभ भारद्वाज का जिक्र कर रही थी तो भारद्वाज कोर्ट रूम में ही मौजूद थे. सौरभ भारद्वाज अपना नाम सुनकर चौंक गए. भारद्वाज ने अपने साथ खड़ी आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की तरफ देखा. इस दौरान सुनीता केजरीवाल ने भी सौरभ भारद्वाज की तरफ देखा।

Kejriwal Breaking: केजरीवाल के 15 दिन की न्यायिक हिरासत की मांग

केजरीवाल को उनकी ईडी की हिरासत अवधि पूरी होने के बाद विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा की कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान ईडी ने केजरीवाल के 15 दिन की न्यायिक हिरासत की मांग करते हुए कहा कि वो जांच में सहयोग नहीं कर रहे. कोर्ट ने ईडी की दलील पर केजरीवाल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. केंद्रीय जांच एजेंसी ने न्यायिक हिरासत की कॉपी में कई अहम खुलासे किए हैं.

Read More  Government Jobs: इस बार की होली लाई 10वीं पास और ग्रेजुएट पास वालों के लिए ढेरों नोकरी.. जल्द करे आवदेन
Kejriwal Breaking: ईडी ने क्या खुलासा किया?

ईडी ने न्यायिक हिरासत की मांग की कॉपी में लिखा है कि अरविंद केजरीवाल ने पूछताछ में कबूल किया कि विजय नायर आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करते थे.

खुद विजय नायर कह चुका है कि वो एक कैबिनेट मंत्री के आवास में रहकर आबकारी नीति बना रहा था. सीएम केम्प ऑफिस से वो काम करता था. इस पर केजरीवाल गोल-मोल जवाब देकर कह रहे हैं कि केम्प ऑफिस में कौन काम करता है इसको लेकर उन्हें सीधे तौर पर जानकारी नहीं रहती।

Kejriwal Breaking: विजय नायर AAP का मामूली कार्यकर्ता नही

विजय नायर AAP पार्टी का कोई मामूली कार्यकर्ता नही बल्कि पूरे मीडिया कम्युनिकेशन सेल का हेड था. केजरीवाल को नायर के कई व्हाट्सएप चैट दिखाए गए. इससे पता लगता है कि विजय नायर सीएम केजरीवाल के करीबी रहे हैं।

Also Read: Breaking News: भारुखेड़ा गांव में पशु व्यापारी की पत्नी की हत्या, लूटपाट

अरविंद केजरीवाल को विजय नायर की अन्य आरोपी जैसे अभिषेक बोइनपिल्लै, दिनेश अरोड़ा और अन्य शराब कारोबारियों से करीब 10 मीटिंग की डिटेल्स दिखाई गई. इसमें पूछा गया कि किसके इशारे या कहने पर विजय नायर इन शराब कारोबारियों और आरोपियो से नई शराब नीति को लागू करने को लेकर मीटिंग कर रहे थे, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इसकी भी जानकारी उन्हें नहीं है।

Breaking news

रोहतक में पूर्व पंच पर फायरिंग

कमरे में पत्नी के साथ बैठा था; तख्त में लगी गोली, बाल-बाल बचा

रोहतक के गांव रिठाल फोगाट निवासी पूर्व पंच नरेंद्र पर फायरिंग का मामला सामने आया है। वारदात उस समय हुई, जब वह अपनी पत्नी के साथ कमरे में बैठा हुआ था। इसी दौरान एक गोली उसके पास तख्त पर आकर लगी। तेज आवाज सुनाई देने के कारण वे बाहर भी दौड़े, लेकिन कोई नहीं दिखा। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Read More  Fake medicine: सावधान! कहीं आप भी असली की जगह नकली दवाई तो नहीं खा रहे?

बने रहे आप हमारी वेबसाइट Esmachar के साथ. आपको हरियाणा ही नहीं बल्कि सभी महत्वपूर्ण सूचनाओं से हम रूबरू कराने के लिए सबसे पहले तयार है. चाहे खबर कोई भी हो. सरकारी योजनाए, क्राइम, Breaking news, viral news, खेतीबाड़ी, स्वास्थ्य.. सभी जानकारियों से जुड़े रहने के लिए हमारे whatsapp ग्रुप को जॉइन जरूर करें.

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button