Internet ban, border sealed:- सरकार ने प्रदेश में एमरजेंसी जैसा बनाया माहौल?

सिरसा जिले में नैशनल हाईवे, स्टेट हाईवे पर लगे अवरोधक हटाए जाने की मांग

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Internet ban, border sealed!  आरोप, हरियाणा की बीजेपी जेजेपी सरकार शुभकरण सिंह की कातिल

सिरसा। अपनी जायज मांगों को लेकर किसान देशभर में शांतिपूर्वक तरीके से दिल्ली की ओर कूच कर रहे थे, लेकिन सरकार ने अपनी तानाशाही नीतियों से प्रदेश में एमरजेंसी जैसा माहौल बना दिया है। Internet ban

Internet ban
हरियाणा सरकार ने प्रदेश में एमरजेंसी जैसा बनाया माहौल

 

लिंक मार्गों को बंद कर सरकार ने आम जनता को त्राहि-त्राहि करने पर मजबूर कर दिया है। उक्त बातें बीकेई अध्यक्ष लखविंद्र सिंह औलख ने रविवार को मीडिया कर्मियों से मुखातिब होते हुए कही।

 

औलख ने बताया कि किसानों ने अब तक बहुत धैर्य के साथ सरकार के अत्याचार का मुकाबला किया है और सरकार समर्थक मीडिया के माध्यम से उन्हें भडक़ाने के सरकार के प्रयासों को विफल कर दिया है।

 

उन्होंने कहा कि हमारा स्पष्ट संदेश है कि दिल्ली जाना हमारी जिद्द नहीं है और अगर सरकार हमारी सभी मांगों को स्वीकार करती है तो किसान अपने गांवों में लौट जाएंगे, लेकिन सरकार द्वारा हमारी मांगों को स्वीकार किए बिना दिल्ली मार्च को वापस नहीं लिया जा सकता है।

 

सरकार लोकतंत्र को कमजोर कर रही है और उसके कार्यों को पूरी दुनिया देख रही है। उन्होंने बताया कि हरियाणा पुलिस के गुंडों ने स्वास्थ कर्मियों के साथ-साथ मीडिया कर्मियों को भी नहीं बख्शा।

 

एंबुलेंस में तोडफ़ोड़ की गई व स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट की गई। उन्होंने बताया कि 25 फरवरी को देश भर के किसानों के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए शंभू और खनौरी सीमाओं पर डब्ल्यूटीओ के खतरों पर एक सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

Read More  Haryana News: जींद की जाट धर्मशाला में हरियाणा सरपंच एसोसिएशन ने लिए सरकार के खिलाफ कड़े फ़ैसला

 

26 फरवरी को देश के सभी गांवडब्ल्यूटीओ (विश्व व्यापार संगठन) के पुतले जलाएंगे और उसी दिन दोपहर 3 बजे शंभू और खानौरी सीमा पर डब्ल्यूटीओ के बड़े-बड़े पुतले जलाए जाएंगे।

 

इसी क्रम में 27 फरवरी को शंभू और खनौरी सीमाओं पर दोनों मंचों की बैठकें आयोजित की जाएंगी। 28 फरवरी को दोनों मंचों की एक संयुक्त बैठक होगी, जिसमें आंदोलन के आगामी प्रमुख कार्योंं के बारे में महत्वपूर्ण निर्णयों की घोषणा 29 फरवरी को की जाएगी। Internet ban

 

Also read Agniveer recruitment:- भारतीय सेना के लिए आवेदन शुरू… जल्द करे आवदेन

 

Breaking news 

कबड्डी खेल भारतीय संस्कृति और ग्रामीण परिवेश का हिस्सा है

सिरसा। गांव ताजियाखेड़ा में आयोजित 7वीं विशाल कबड्डी प्रतियोगिता के शुभारंभ पर समाजसेवी अमीर चावला ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। ग्रामीणों व आयोजनकर्ताओं की ओर से अमीर चावला का स्वागत किया गया।

 

इस मौके पर अमीर चावला ने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि कबड्डी का खेल भारतीय संस्कृति और ग्रामीण परिवेश का हिस्सा है। ऐसी प्रतियोगिता लगातार होनी चाहिए, जिससे युवाओं को अपनी प्रतिभा निखारने का मौका मिल सके। चावला ने कहा कि सभी प्रतिभागी खेल भावना से खेलते हुए कड़ी मेहनत के बल पर आगे बढऩे का प्रयास करें।

 

चावला ने कहा कि वर्तमान समय में नशे की प्रवृत्त्ति के कारण युवा वर्ग अपने लक्ष्य से भटक रहा है। युवाओं को नशे की गर्त से बचाने के लिए इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का लगातार होना आवश्यक है।

 

उन्होंने ग्रामीणों को भी प्रतियोगिता के आयोजन के लिए बधाई दी और अपनी ओर से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। उन्होंने अपने निजी कोष से आयोजक कमेटी को आर्थिक सहयोग राशि भी प्रदान की।

Read More  लोकसभा चुनाव: धारा 144 लागू होने के बाद अधिकारियों ने हथियार जमा करवाने के दिए आदेश

 

आयोजन कमेटी की ओर से मुख्यातिथि अमीर चावला को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण व गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 

Breking news

रोज़गार के अवसरों को बढ़ावा देने के लिए आयोजित युवा एंटरप्रेन्योर कार्यक्रम में पहुँचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल

सरकार के उद्देश्य के साथ मिलकर निजी संस्थानों के सहयोग से युवा एंटरप्रेन्योर्स को बढ़ावा देना है उद्देश्य

रोज़गार के अवसर पर लगातार युवाओं को मिलते रहे इसके लिए सरकार कर रही है प्रयास- मुख्यमंत्री

नए विचार और नए विकल्पों को तलाश कर हमें आगे बढ़ना होगा

कोरोना के वक़्त पूरे विश्व ने परेशानी का दौर देखा

कोरोना संकट से निकल कर देश और प्रदेश दोनों विकास की राह पर अग्रसर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा युवाओं को लीक से हटकर कुछ नया सकारात्मक करने का देते हैं संदेश

सरकारी नौकरी में मिशन मेरिट चलाकर युवाओं को रोज़गार प्रदान कर रही है सरकार

 

बने रहे आप हमारी वेबसाइट Esmachar के साथ. आपको हरियाणा ही नहीं बल्कि सभी महत्वपूर्ण सूचनाओं से हम रूबरू कराने के लिए सबसे पहले तयार है. चाहे खबर कोई भी हो. सरकारी योजनाए, क्राइम, Breaking news, viral news, खेतीबाड़ी, स्वास्थ्य.. सभी जानकारियों से जुड़े रहने के लिए हमारे whatsapp ग्रुप को जॉइन जरूर करें.

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button