Haryana election 2024, सभी 10 सीटों पर भाजपा को एकतरफा हराएगा “इंडिया” गठबंधन: डॉ. संदीप पाठक

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Haryana election 2024, कुरुक्षेत्र में धर्मयुद्ध और भाजपा के भ्रष्टाचार को खत्म करने की लड़ाई शुरू हो चुकी: डॉ. सुशील गुप्ता

हरियाणा में अपराध बढ़ रहा और स्कूल बंद हो रहे, इस व्यवस्था को बदलने की जरूरत: डॉ. सुशील गुप्ता

कुरुक्षेत्र की जीत के साथ करेंगे हरियाणा में आगाज : अनुराग ढांडा

लोकसभा क्षेत्र के सभी आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह: अनुराग ढांडा

Haryana election 2024
भाजपा के भ्रष्टाचार को खत्म करने की लड़ाई शुरू हो चुकी: डॉ. सुशील गुप्ता

कुरुक्षेत्र/चंडीगढ़, 28 फरवरी

Haryana election 2024, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने बुधवार को कुरुक्षेत्र लोकसभा के अंतर्गत आने वाले सभी जिला और ब्लॉक पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

 

इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ आगामी रणनीति को लेकर चर्चा की और पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाई। इस दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता और वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा मौजूद रहे।

 

हरियाणा में जीत का खाता खोलेगी। Haryana election 2024

डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के तहत उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता के नाम का ऐलान करके चुनावी शंखनाद कर दिया है। आम आदमी पार्टी हरियाणा में धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से ही हरियाणा में जीत का खाता खोलेगी।

 

मुझे विश्वास है कि हरियाणा में इंडिया गठबंधन भाजपा को सभी 10 लोकसभा सीटों पर एकतरफा बहुमत से हराया। क्योंकि हरियाणा की जनता भाजपा सरकार से त्रस्त है। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से भाजपा की सीधी टक्कर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता से होगी और भाजपा हारेगी।

Read More  Sirsa breking: हत्या के मामले में जमानत पर आया अपराधी अवैध पिस्तौल के साथ, एंटी नाकोटिक्स सेल के हत्थे चढा।

 

उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने भाजपा को हरियाणा और केन्द्र में मौका देकर देख लिया, लेकिन भाजपा सरकार ने किया कुछ नहीं। सीएम खट्टर की कारगुजारी सबके सामने है और पीएम मोदी ने भी लोगों को कहीं का नहीं छोड़ा। मोदी सरकार ने हरियाणा की बेटियों को सड़कों पर घसीटकर उनका अपमान किया और किसानों की को दुर्दशा की है वो देश के सामने है।

 

अब हरियाणा की जनता को एक मौका “हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल” को देना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस बार कुरुक्षेत्र में ऐसी लड़ाई होगी की भाजपा ने सोचा भी नहीं होगा। कोई फर्क नहीं पड़ता कि सामने कौन है क्योंकि इस बार जनता अपने मान सम्मान की लड़ाई लड़ेगी।

 

Also Read Tractor Subsidy Yojana 2024, 1लाख की सब्सिडी के लिए यहा करे आवदेन

 

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा में कैथल, कुरुक्षेत्र और यमुनानगर विधानसभा की सीटें आती हैं। कुरुक्षेत्र में धर्मयुद्ध की व लोकतंत्र को बचाने की और भाजपा के भ्रष्टाचार को खत्म करने की लड़ाई शुरू हो चुकी है।

 

हरियाणा में अपराध का बोलबाला(Haryana election 2024) 

आज हरियाणा में अपराध का बोलबाला है, सरेआम गोलियां मारी जा रही है और फायरिंग कर व्यापारियों से फिरौती मांगी जा रही है। हरियाणा में सरकारी स्कूल बंद होते जा रहे हैं और नए अस्पताल बन नहीं रहे। हरियाणा में इस व्यवस्था को बदलने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि भाजपा के अहंकार और तानाशाही के खिलाफ इंडिया गठबंधन बना है।

 

क्योंकि भाजपा लोकतंत्र को कुचलना चाहती है, भाजपा वोट की चोरी करती है, विपक्ष के नेताओं को जेल में डालना चाहती है, सवैंधानिक संस्थाओं पर दबाव बनाकर रखना चाहती है और सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलट कर चुनाव आयोग में अपने व्यक्तियों को बैठना चाहते हैं। इन सारी व्यवस्थाओं के टीम इंडिया का गठबंधन हुआ है।

Read More  जनता गर्ल्स पीजी कॉलेज में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का किया आयोजन

 

अनुराग ढांडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने सबसे पहले उम्मीदवार दिया है कौन सबसे पहले कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट जीतकर अरविंद केजरीवाल की झोली में डालेंगे।

 

जाने माने समाजसेवी (Haryana election 2024) 

हरियाणा में डॉ सुशील गुप्ता सबसे बड़ा चेहरा हैं और जाने माने समाजसेवी हैं। हरियाणा के लोगों के बीच उनकी साफ छवि है। आम आदमी पार्टी एकतरफा कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट जीतेगी। क्योंकि कुरुक्षेत्र अधर्म पर धर्म की जीत का प्रतीक है।

 

उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने रणनीतिक तौर पर सोच समझ कर फैसला लिया है और इसे परिणाम भी अच्छे होंगे। इस घोषणा को लेकर पूरे कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र में उत्साह है। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता मिलकर पूरी मेहनत से इस चुनाव को लड़ेंगे और भाजपा को हराकर लोकतंत्र बचाएंगे।

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button