Election 2024: CBI, ED के सहारे बीजेपी को सत्ता की उम्मीद!

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Election 2024: कहां तो विपक्षी पार्टियां मान रही थीं कि लोकसभा चुनाव की घोषणा हो जाएगी और आचार संहिता लग जाएगी तो केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई रूक जाएगी और वे खुल कर लोकसभा चुनाव लड़ सकेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।

 

Election 2024, आचार संहिता लगने के बाद केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई में तेजी आ गई है। उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उसके बाद ही गिरफ्तार किया। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद भी उनकी पार्टी के खिलाफ कार्रवाई जारी है।

 

गुरुवार को केजरीवाल को गिरफ्तार करने के दो दिन बाद शनिवार को दिल्ली में उनकी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव के यहां आयकर विभाग ने छापा मारा। उधर पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को अदालत से कुछ राहत मिल गई है लेकिन उनकी पार्टी के नेताओं के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई में कमी नहीं आई है।

 

Election 2024, पूर्व सांसद और कृष्णानगर सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ रहीं चर्चित नेता महुआ मोइत्रा के यहां शनिवार को सीबीआई ने छापा मारा। पैसे लेकर सवाल पूछने के जिस मामले में संसद की आचार समिति की सिफारिश पर उनकी सदस्यता छीन ली गई थी उसी मामले में लोकपाल के निर्देश पर सीबीआई ने उनके यहां छापा मारा।

 

Election 2024, इतना ही नहीं ममता बनर्जी की पार्टी के दो और नेताओं- चंद्रभान सिन्हा और स्वरूप बिस्वास के यहां भी शनिवार को ही आयकर की टीम पहुंची और उनके कई परिसरों पर तलाशी ली। ऐसा लग रहा है कि अगले दो महीने भाजपा चुनाव लड़ेगी और विपक्षी पार्टियों के नेता केंद्रीय एजेंसियों की जांच झेलेंगे या अदालतों में कानूनी लड़ाई लड़ेंगे।

Read More  Haryana News: जींद की जाट धर्मशाला में हरियाणा सरपंच एसोसिएशन ने लिए सरकार के खिलाफ कड़े फ़ैसला

 

 

Breaking news

Election 2024

अरविंद केजरीवाल ने जेल से सरकार चलानी शुरू की

अरविंद केजरीवाल ने ED की हिरासत से जल विभाग की मंत्री आतिशी को आदेश दिया

केजरीवाल ने लिखित नोट के जरिए भेजा आदेश

 

केजरीवाल ने अपने आदेश में कहा- 

– मुझे पता चला है कि दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी और सीवर की काफ़ी समस्या हो रही हैं इसको लेकर मैं चिंतित हूं

– क्योंकि मैं जेल में हूं इसके चलते लोगों को जरा भी तकलीफ नहीं होनी चाहिए

– जहां पानी की कमी है वहां पर उचित संख्या में टैंकरों का इंतजाम किया जाए

– मुख्य सचिव समेत अन्य अधिकारियों को उचित आदेश दीजिए ताकि जनता को किसी तरह की परेशानी ना हो

– जनता की समस्याओं का तुरंत और समुचित समाधान होना चाहिए

– जरूरत पड़ने पर LG महोदय का भी सहयोग ले वह भी आपकी जरुर मदद करेंगे

दिल्ली के जल विभाग की मंत्री आतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस करके दी जानकारी

 

सिरसा ब्रेकिंग न्यूज

होलीयां पर उड़े रे गुलाल,गीत पर जवानों संग खूब थिरके,पुलिस कप्तान ।

सिरसा होली न्यूज

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने पुलिस जवानों तथा उनके परिवारिक सदस्यों के साथ मनाई, होली।

जिला के सभी नागरिकों को होली की बधाई देकर, उनके उज्जवल भविष्य की शुभ कामना की।

अगर किसी व्यक्ति ने समाज के माहौल को खराब करने का प्रयास किया, तो फिर कानून अपना काम करेगा—पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण।

सिरसा होली न्यूज

सिरसा— पुलिस अधीक्षक आवास पर आज “होली मिलन” समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने जवानों को तिलक कर उन्हें होली की बधाई दी तथा डीजे व ढोल पर जवानों संग खूब थिरके तथा नाच- गाकर पूरी तरह समा बांध दिया ।

Read More  पतासो: इस चुनाव घोषणा पत्र को तैयार करने वाले को जितनी तोपों से सलामी दी जाए वह कम है!

 

इस समारोह में पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के अलावा डीएसपी सुभाष चंद्र, संजीव बल्हारा सहित जिला के सभी थाना एवं चौकी प्रभारी तथा पुलिसकर्मियों के परिवारिक सदस्यों ने भाग लिया। इस अवसर पर जिला पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने सभी पुलिस अधिकारियों ,पुलिस जवानों तथा उनके परिवारिक सदस्यों को होली की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

 

Also Read: Election 2024: हरियाणा में भी भाजपा का हाल दिल्ली जैसा होगा ?

 

उन्होंने इस अवसर पर कहा कि जिस प्रकार होली के त्यौहार को रंगों का त्योहार माना गया है, ठीक उसी प्रकार होली का त्योहार सभी पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों के जीवन में उन्नति, सफलता तथा खुशहाली के रंग लेकर आए ।

 

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने जिला के सभी नागरिकों को होली की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि प्रत्येक नागरिक होली के पावन पर्व को पूरी शालीनता, सादगी व प्रेम पूर्वक मनाएं।

 

इस अवसर पर उन्होंने सुरक्षा प्रबंधों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि होली के पर्व को देखते हुए जिला पुलिस पूरी तरह सुरक्षा की दृष्टि से अलर्ट मोड पर है। उन्होंने कहा कि शराब पीकर तेज गति से वाहन चलाने वालो तथा हुड़दंग बाजी कर शांति भंग करने वालों के साथ पुलिस सख्ती से निपटेगी।

 

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि अगर किसी व्यक्ति ने भी समाज के माहौल को खराब करने का प्रयास किया तो फिर कानून अपना काम करेगा।

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button