काँग्रेस आप गठबंधन: रणदीप सिंह सुरजेवाला ने CM को कहीं बड़ी बात?

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

काँग्रेस आप गठबंधन: किसान भवन में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन

 

काँग्रेस आप गठबंधन: मुख्यमंत्री खट्टर में अगर हिम्मत है तो कुरुक्षेत्र से चुनाव लड़ें: डॉ. सुशील गुप्ता

काँग्रेस आप गठबंधन
काँग्रेस आप गठबंधन

कांग्रेस के राष्ट्रीय महामंत्री चौधरी रणदीप सुरजेवाला और इंडिया गठबंधन से कुरुक्षेत्र लोकसभा के आम आदमी पार्टी से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता रहे मौजूद

चाहे फैमिली आईडी की बात हो या प्रॉपर्टी आईडी की, प्रदेश की जनता खट्टर सरकार के भ्रष्टाचार से त्रस्त: डॉ. सुशील गुप्ता

मुझे पूरा विश्वास कुरुक्षेत्र की जनता बीजेपी को सत्ता से बाहर करेगी : डॉ. सुशील गुप्ता

ये चुनाव केवल डॉ. सुशील गुप्ता का नहीं बल्कि मेरा और हर कार्यकर्ता का: रणदीप सुरजेवाला

आज से ही हर गांव और हर वार्ड तक पहुंचे कार्यकर्ता: रणदीप सुरजेवाला

मुझे विश्वास है डॉ सुशील गुप्ता क्षेत्र के विकास में कमी नहीं छोड़ेंगे: रणदीप सुरजेवाला

आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से “इंडिया” गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महामंत्री चौधरी रणदीप सुरजेवाला ने किसान भवन में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया।

 

इसमें कुरुक्षेत्र लोकसभा से संबंधित कैथल के सभी हलकों से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए। इससे पूर्व, कश्यप धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम में सुल्तान कश्यप और नरेश कश्यप ने डॉ. सुशील गुप्ता की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी ज्वाइन की।

 

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा में 30 से ज्यादा पेपर पेपर लीक हो चुके हैं। बेरोजगारी का आलम ये है कि प्रदेश के युवा विदेशों में पलायन कर रहे हैं।

 

Read More  Weather Update today: सूरज की तपिस ने छुड़ाया 'पसीना', हरियाणा के साथ इन राज्यों में तापमान 40 डिग्री के पार, यहां पर बारिश-ओलावृष्टि का अलर्ट

काँग्रेस आप गठबंधन: हरियाणा के अन्दर जंगल राज चला

सरेआम गोलियां चलाकर लोगों की हत्या हो रही है। पूरे हरियाणा के अन्दर जंगल राज चला हुआ है, जब मुख्यमंत्री खट्टर से पूछा जाता है कि आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बोल रहे हैं कि प्रदेश में जंगलराज है तो वे बोलते हैं कि मैं आंकड़ों के साथ जवाब दूंगा।

 

मैं मुख्यमंत्री खट्टर से पूछना चाहता हूँ कि आपके पास कोई आंकड़े नहीं हैं, आपके पास कोई जवाब नहीं है। अगर आप जवाब चाहते हैं तो कुरुक्षेत्र से आकर चुनाव लड़ें यहाँ की जनता आपको जवाब देगी।

 

उन्होंने कहा कि नायब सैनी की बात करूं तो वे यहाँ के 90 प्रतिशत से ज्यादा गाँव में सांसद बनने के बाद कभी नहीं गये हैं। कैथल, कुरुक्षेत्र और यमुनानगर की जनता उन्हें गायब सैनी के नाम से पुकार रही है।

 

Also Read: PM Surya Ghar Yojana: हर महीने मिलेगी 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली 

 

वे कहते हैं कि महीने के 5-6 दिन मैं कुरुक्षेत्र में रहता हूँ, लेकिन वे कुरुक्षेत्र में बैठकर ढोकले खाते हैं जनता के बीच नहीं जाते हैं। आज बीजेपी के भ्रष्टाचार से प्रदेश की जनता त्रस्त है। चाहे फैमिली आईडी की बात करें या प्रॉपर्टी आईडी की बात करें, प्रदेश की जनता खट्टर सरकार के भ्रष्टाचार से त्रस्त है।

 

काँग्रेस आप गठबंधन: MSP का झूठा वायदा? 

प्रधानमंत्री मोदी ने एमएसपी गारंटी कानून बनाने का झूठा वायदा किया। किसानों की आमदनी दुगनी करने का वायदा किया। हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख डालने का झूठा वायदा किया।

 

बीजेपी सरकार की हर बात झूठी निकली, कुरुक्षेत्र के मैदान पर धर्म युद्ध हुआ था, फिर इसके बाद युग परिवर्तन हुआ था। मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि इस बार कुरुक्षेत्र लोकसभा की जनता बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी।

Read More  हरियाणा: कानून लागू होने के 1 वर्ष बाद भी हरियाणा की अदालतों में हिन्दी का प्रयोग नहीं

 

मुझे पूरा विश्वास है कि कुरुक्षेत्र की जनता इंडिया गठबंधन को वोट देकर लोकसभा में पहुँचाने का काम करेगी उन्होंने कहा कि बीजेपी खरीद की दुकान बनकर रह गई है और उन्होंने प्रदेश को अपराध की राजधानी बनाकर रख दिया है।

 

उन्होंने कहा बीजेपी के हरियाणा को बेरोजगारी के मामले में नंबर एक पर लाकर खड़ा कर दिया है, हरियाणा के सरकारी स्कूलों को तबाह कर दिया है और प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में कोई भी सुविधा नहीं है।

 

उन्होंने कहा कि ये वही बीजेपी है जिन्होंने देश की बेटियों को जंतर मंतर पर धरने के लिए मजबूर किया था। जो भारतीय जनता पार्टी किसानों के ऊपर अंगारे बरसा रही है। आज उस भारतीय जनता पार्टी का जाना तय है।

 

काँग्रेस आप गठबंधन: चौधरी रणदीप सिंह सुरजेवाला

उन्होंने कहा कि मैं चौधरी रणदीप सिंह सुरजेवाला को विश्वास दिलाता हूँ कि जिस प्रकार कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता पूरे कुरुक्षेत्र में एकजुट होकर जनता के बीच हैं, वैसे ही पूरे हरियाणा के आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दिन रात एक कर देंगे और 10 की 10 सीटों पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करेंगे।

 

काँग्रेस आप गठबंधन: 15 मार्च तक चुनावी घोषणा 

चौधरी रणदीप सुरजेवाला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव की घोषणा 15 मार्च तक हो जाएगी। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने इंडिया गठबंधन तहत अपने साझे उम्मीदवार की घोषणा कर दी है।

 

इसलिए आज से ही इंडिया गठबंधन के सभी कार्यकर्ताओं को हर गांव और हर वार्ड तक पहुंचना है। इसके अलावा बूथ कमेटियों, बूथ के अंदर और बाहर बैठने वालों की पहचान करनी शुरू करनी है।

 

ये चुनाव जितना डॉ. सुशील गुप्ता का है उतना ही रणदीप सुरजेवाला और हर कार्यकर्ता का है। हमारे उम्मीदवार को बड़े मार्जिन से इलाके से जीताने का कर्तव्य हर कार्यकर्ता का है।

Read More  नवीन पटनायक ने आज ओडिशा के मुख्यमंत्री तौर पर पूरे किये 24 वर्ष

 

काँग्रेस आप गठबंधन: कैथल में मेडिकल कॉलेज बनाएंगे

उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल से हरियाणा और केन्द्र आम आदमी पार्टी की सरकार है, लेकिन इस हलके और जिले के लिए कुछ नहीं किया। मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा था कि कैथल में मेडिकल कॉलेज बनाएंगे, लेकिन 10 साल हो गए उस जमीन का भी नहीं पता जहां मेडिकल कॉलेज बनेगा। पिछले 10 सालों से हम लोकसभा चुनाव हार रहे हैं जिसका नुकसान क्षेत्र को हुआ है।

 

इसलिए अबकी बार हरियाणा में लोकसभा की सभी 10 सीटों पर इंडिया गठबंधन पूर्ण बहुमत से जीतेगा। उन्होंने कहा कि डॉ सुशील गुप्ता बहुत अच्छे आदमी हैं। मैं विश्वास दिलाता हूं कि क्षेत्र का के विकास में कभी कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।

 

काँग्रेस आप गठबंधन: काम करने वाला कभी जाति नहीं पूछता।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने पूरे हरियाणा और देश में जाति और धर्म का जहर घोल दिया है। जाति पूछने वाला कभी काम नहीं करता और काम करने वाला कभी जाति नहीं पूछता।

 

उन्होंने कहा कि ये एक व्यक्ति का चुनाव नहीं है, अपने हरियाणा और देश की तस्वीर बदलने के लिए सबको मेहनत करनी पड़ेगी। जब तक हम इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को जिताकर संसद में नहीं भेज देते तब तक हमें एक चौकीदार की तरह पहरा देना है।

 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमारा लक्ष्य केवल एक है वो है चुनाव जीतना और डॉ. सुशील गुप्ता के कम से कम समय लगाए बगैर जीतना है। अब सभी कार्यकर्ताओं को कमर कस लेनी है और कम से कम सात से आठ गांव हमें कवर करने हैं।

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button