सीडीएलयू की मेरिट लिस्ट में छाई सीआरडीएवी गर्ल्स कॉलेज की छात्राएं

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

सीडीएलयू: शहर के डवबाली रोड़ स्थित सीआरडीएवी गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं ने चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय द्वारा हाल ही में जारी स्नातक, विभिन्न संकाय की परीक्षा परिणाम मेरिट टॉप 10 सूची में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।

 

सीडीएलयू
सीडीएलयू की मेरिट लिस्ट में छाई सीआरडीएवी गर्ल्स कॉलेज की छात्राएं

 

संस्थान के कार्यकारी निदेशक डॉ.करुण मेहता ने बताया की, बी.ऐ. पंचम सेमेस्टर की छात्रा सुरीत ने टॉप टेन में पांचवा स्थान, बीकॉम पंचम सेमेस्टर की छात्रा नवजोत कौर ने दूसरा, मुस्कान ने पांचवा, अर्शदीप ने छठा व पायल ने दसवां स्थान प्राप्त किया। बी.एस.सी मेडीकल तृतीय सेमेस्टर की रंजू रानी ने पांचवा,

 

सीडीएलयू
सीडीएलयू की मेरिट लिस्ट में छाई सीआरडीएवी गर्ल्स कॉलेज की छात्राएं

 

बी.एस.सी मेडिकल साइंस प्रथम सेमेस्टर में दीपकरन कौर ने छठा व प्रभजोत कौर ने सातवां बीएससी नॉन मेडीकल प्रथम सेमेस्टर की रमन ने दुसरा स्थान हासिल किया। महाविद्यालय की 9 छात्रायों ने संस्थान सहित अभिभावको का नाम गौरवान्वित किया है।

कार्यक्रम का सफल मंच संचालन दीपशिखा मैडम ने किया। गुरुवार को कॉलेज में संस्थान चेयरमैन ईश कुमार मेहता, प्रिंसिपल डॉ.बूटा सिंह व अनंत कथूरिया, कार्यकारी निदेशक डॉ. करुण मेहता, निदेशक जगदीश मेहता, ने मेधावी छात्राओं को प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया व सभी छात्रायों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Read More  Viral News: 4 साल के मृत बच्चे ने दादी, भाई की हत्या के खोले राज

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button