Breaking News: 12 घंटे से अधिक समय बाद तालाब के कीचड़ में सन्ना मिला 6 वर्षीय मासूम बच्चे का शव

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Breaking News: परिवार के लोगों को बिना जानकारी दिए तालाब पर मछलियों को चारा डालने गए प्रतीक शर्मा की दर्दनाक मौत

Breaking News: कलायत। कलायत के गांव बात्ता में मातम है। शुक्रवार सुबह से जिस 6 वर्षीय प्रतीक शर्मा को तलाशा जा रहा था उसका शव तालाब के कीचड़ से सन्ना मिला।देर रात्रि 12 घंटे से अधिक समय बाद पंजाब के पटियाला से बुलाए गए गोताखोरों ने शव को तालाब में ढूंढा।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामनिवास ने बताया कि मासूम बच्चे को जीवों से लगाव था। वह मछलियों को रोटी खिलाने गया था। परिवार को इसकी जानकारी नहीं थी। जीवों को चारा खिलाते समय पांव फिसलने से बच्चा तालाब में गिर गया।आसपास कोई नही था।इस कारण उसे मदद नहीं मिल पाईं।

Breaking News: इस कारण घंटों चला सर्च ऑपरेशन

गांव में यह अफवाह फैल गई कि बच्चे का किसी अज्ञात व्यक्ति ने अपहरण कर लिया है।इसके मद्देनजर कई घंटे डीएसपी ललित यादव की मौजूदगी में पुलिस और ग्रामीणों ने गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया। सीसीटीवी और अन्य माध्यमों से बच्चे को तलाशा गया।

Breaking News: फिर बुलाए गोताखोर

मासूम के पिता कुलदीप और पुलिस को एक ग्रामीण ने बच्चे के संबंध में सही जानकारी दी। बताया कि बच्चा सुबह तालाब के किनारे जलीय जीवों को रोटी डाल रहा था। इसके आधार पर सर्च ऑपरेशन तालाब पर चला। हरियाणा के विभिन्न हिस्सों से गोताखोरों से संपर्क साधने पर पटियाला से व्यवस्था हुई। आंधी और तेज तूफान के कारण गोताखोर देर रात्रि गांव में पहुंचे और उन्होंने बच्चे को तालाब की तलहटी से खोज निकाला। इस दर्दनाक हादसे से गांव के साथ-साथ आसपास के इलाकों में मातम पसरा है।

Read More  Rajsthan News: बीकानेर के लूणकरणसर में 70 फीट अंदर धंसी डेढ़ बीघा से ज़्यादा ज़मीन.. क्या है पूरा रहस्य?

Also Read: सोना चांदी के ताजा रेट: 7वें आसमान पर पहुंचे सोने का रेट, चांदी भी चमकी, जानिए आज का लेटेस्ट रेट 

Breaking News: पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामनिवास ने बताया कि मृतक मासूम का पोस्टमार्टम करवाते हुए शव परिजनों को सौंपा गया। परिजनों ने इस घटना के लिए किसी को जिम्मेवार नहीं ठहराया है।

बने रहे आप हमारी वेबसाइट Esmachar के साथ. आपको हरियाणा ही नहीं बल्कि सभी महत्वपूर्ण सूचनाओं से हम रूबरू कराने के लिए सबसे पहले तयार है. चाहे खबर कोई भी हो. सरकारी योजनाए, क्राइम, Breaking news, viral news, खेतीबाड़ी, स्वास्थ्य.. सभी जानकारियों से जुड़े रहने के लिए हमारे whatsapp ग्रुप को जॉइन जरूर करें.

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Back to top button