Amit Saini Breaking news: ट्युशन से आते वक्त हुआ हादसा, सड़क दुर्घटना में बेटे की मौत

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Amit Saini Breaking news: हरियाणा से इस वक्त की एक बहुत ही दुखत खबर सामने आ रही है हरियाणा के रोहतक में हरियाणा के मशहूर कलाकार सिंगर Amit Saini रोहतकीय के बेटे की ट्यूशन से घर आते वक्त एक सड़क हादसे में मौत हो गई है ‌।

Amit Saini
Amit Saini

Amit Saini: ट्यूशन से आते समय हुई घटना 

घटना रात के 8:00 की बताई जा रही है जब Amit Saini के दोनों बेटे ट्यूशन से अपने घर लौट रहे थे तो एक अज्ञात वाहन ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी जिससे वह दोनों नीचे गिर गए और उनके एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया।

 

 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया व जांच में जुट गई।

 

Amit Saini: तड़पते बच्चों को देख ड्राइवर हुआ फ़रार 

Amit Saini: बताया यह जा रहा है कि बच्चा सिमरिया के कच्ची रोड से जा रहा था तो उसे एक अज्ञात बाहर ने टक्कर मार दी जिससे बच्चा दूर जा गिरा और तड़पने लगा गाड़ी के ड्राइवर ने बच्चों को तड़पता हुआ छोड़कर भाग गया और आने जाने वाले रहेगिरों ने बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया इस घटना के बाद बच्चों के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Also Read: IPL 2024: लाइव प्रसारण वो भी फ्री, कब और कहां देखे.. जानिये पूरी जानकारी

BREAKING NEWS

 

सिरसा के दो स्कूलों में किया गया करियर काउंसलिंग कार्यक्रम का आयोजन – बच्चों ने जाना करियर ऑप्शंस।

Read More  Election 2024: पूरे देश में कांग्रेस की जबरदस्त लहर, लोग वोट की चोट से मोदी सरकार को दिखाएंगे बाहर का रास्ता:  कुमारी सैलजा

 

 

आज दिनांक 16 मार्च 2024 को जिला सिरसा के दो विद्यालयों गुरु नानक इंटरनेशनल एकेडमी अबोली तथा द सिरसा स्कूल सिरसा ने दसवीं क्लास के बच्चों को कैरियर गाइडेंस देने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया।

 

जिसमें डॉक्टर धर्मेंद्र डूडी प्रवक्ता भौतिक विज्ञान शिक्षा विभाग हरियाणा को मुख्य वक्ता के तौर पर आमंत्रित किया गया।

 

गुरु नानक इंटरनेशनल एकेडमी अभोली में नवमी से 11वीं कक्षा के 60 से ज्यादा विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया तथा कार्यक्रम में विद्यालय के प्रिंसिपल श्री गुलशन बजाज जी तथा विद्यालय की वाइस प्रिंसिपल श्रीमती गुरमीत कौर व अन्य स्टाफ सदस्य भी उपस्थित रहे।

 

 

वहीं द सिरसा स्कूल में दसवीं कक्षा के करीब 40 विद्यार्थी व कुछ अभिभावक शामिल हुए। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता द सिरसा स्कूल की डायरेक्टर प्रिंसिपल श्रीमती मनीषा गोदारा जी ने की तथा विद्यालय के कुछ स्टाफ सदस्य भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

 

 

इन दोनों विद्यालयों के कार्यक्रमों में डॉक्टर डूडी ने कक्षा दसवीं के बाद किन-किन विषयों के साथ पढ़ाई की जा सकती है इस पर चर्चा की तथा साथ ही में कक्षा 12वीं के बाद में कौन-कौन से ऑप्शंस विद्यार्थियों के लिए अवेलेबल हैं इस पर भी चर्चा की।

 

इस कार्यक्रम में मीडिया की तरफ से भी कुछ पत्रकार साथी उपस्थित रहे जिन्होंने कार्यक्रम में बच्चों , स्टाफ सदस्यों, प्रिंसिपल व डॉक्टर डूडी से कार्यक्रम के बारे में विस्तृत जानकारी हासिल की।

 

 

इस कार्यक्रम में बच्चों ने स्कूली शिक्षा के बाद में हायर एजुकेशन में जो ऑप्शंस अवेलेबल हैं उनके ऊपर भी विस्तृत रूप से चर्चा हुई जिसमें नेशनल एजुकेशन पॉलिसी 2020 की भी स्वतंत्र रूप से चर्चा की गई और इसकी वजह से सिलेबस में आने वाले बदलाव और उसके साथ अवेलेबल ऑप्शंसन खास कर डिफेंस के एरिया में जो ऑप्शंस अवेलेबल हैं। उन पर भी बच्चों को डिटेल जानकारी दी गई।

Read More  Lalu Yadav breaking: "जो भी संविधान को बदलने की कोशिश करेगा, जनता इनकी आंख निकाल लेगी", बोले लालू प्रसाद

 

 

इस कार्यक्रम के लिए दोनों विद्यालयों के प्रिंसिपल्स ने डॉक्टर डूडी को अवार्ड ऑफ़ ऑनर देकर सम्मानित किया तथा साथ ही धन्यवाद प्रेषित किया।

 

 

वही डॉक्टर डूडी ने भी दोनों विद्यालयों की मैनेजमेंट तथा प्रिंसिपल्स का धन्यवाद किया क्योंकि बच्चों के भविष्य के बारे में सोचना तथा उन्हें उचित मार्गदर्शन देना यह विद्यालय का एक सराहनीय कदम है।

 

सीबीएसई के 10वीं की परीक्षाएं समाप्त होने के बाद विद्यालय के इस प्रकार के कार्यक्रम बच्चों के भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए जरूरी हैं हम उम्मीद करते हैं कि सभी विद्यालय अपने विद्यार्थियों के बारे में इसी प्रकार से प्रगति की सोच रखते हैं। धन्यवाद।

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button