Viral Video: दिल्ली का ये SHO ग़ज़ब का व्यक्ति है।

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Viral Video: दोस्तों आपने पुलिस वाले तो देखे होंगे लेकिन आज जिस शख्स की बात हम करने वाले है उस जेसा इंसान शायद ही आपने काही देखा होगा जी हाँ दोस्तों हम बात करने वाले है दिल्ली के एक SHO की जिसकी विडिओ सोशल मीडिया पर खूब viral हो रही है ।

पाठकों ये Viral Video ट्वीटर पर पोस्ट किया गया है जिसे @KumaarSaagar ने पोस्ट किया है. अब तक इस विडिओ पर 287.9K View मिल चुके है। 

इस शख्स का नाम राम मनोहर बताया जा रहा है। अब बात आती है इनके कारनामों की जिनकी वजह से ये अपने आप मे एक महान अधिकारी के साथ महान व्यक्ति भी है ।

विडिओ को आप तक पहुँचाने का हमारा एक ही मकसद है की जो भी इसे देखे उआस व्यक्ति के अंदर का इंसान जाग जाए ताकि वो भी समाज मे सेवा भावना के साथ कार्य कर अपनी एक मिसाल कायम करे ।

कभी जल्दी बिल्डिंग में घुस कर फायर ब्रिगेड की वेट किए बिना बच्चों को बाहर निकाल लाता है। तो कभी अपने थाने के इलाक़े में ग़रीब बच्चों के लिए पढ़ने के लिए किताबें और ज़रूरत का सामान मुहैया करवाता है। इस SHO के नाम में ही “राम” है।

यहा देखे Viral Video

Viral Video केसा लगा कमेन्ट जरूर करे ताकि ऐसे ही और रोचक विडिओ हम आप तक लेकर आते रहे । 

 

BREAKING NEWS

CM केजरीवाल को कैबिनेट मंत्रियों के साथ मिले वर्चुअल मीटिंग की इजाजत, HC में याचिकादिल्ली हाईकोर्ट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर एक याचिका दायर की गई है. इस याचिका में सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल से सरकार चलाने की अनुमति देने की मांग की गई है. पेशे से वकील श्रीकांत प्रसाद की ओर से दायर याचिका में CM केजरीवाल के लिए वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कैबिनेट मंत्रियों के साथ बातचीत करने के लिए जरूरी व्यवस्था की मांग की गई है. इसके साथ ही मीडिया को सनसनीखेज खबरें प्रसारित करने से रोकने का भी आग्रह किया गया है.

Read More  LPG Gas Cylinder: गैस बंद कनैक्शन होने से पहले करे ये काम

जनहित याचिका में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा को सीएम केजरीवाल के इस्तीफे के लिए ‘अवैध तरीकों से विरोध या बयान देकर कोई अनुचित दबाव बनाने से रोकने की भी मांग की गई है. साथ ही डीडीयू मार्ग पर विरोध प्रदर्शन के लिए लोगों को इकट्ठा करने के लिए बीजेपी चीफ के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने की भी मांग की गई है.

दिल्ली हाईकोर्ट में CM केजरीवाल के समर्थन में याचिका दायर

लाइव लॉ की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली हाईकोर्ट में दायर PIL में आरोप लगाया गया है कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करके और राजनीति से प्रेरित दुर्भावना के साथ यातायात और शांति को प्रभावित करके दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं. याचिका में कहा गया है कि पिछले 7 वर्षों से दिल्ली के शासन का शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर ट्रैक रिकॉर्ड है.

सीएम केजरीवाल को जेल से सरकार चलाने देने की मांग

इसके साथ ही दिल्ली हाईकोर्ट में दायर याचिका में कहा गया है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की वर्तमान स्थिति भारत के संविधान के अनुच्छेद 21, 14 और 19 के तहत दिल्ली के लोगों के मौलिक अधिकार के उल्लंघन है. PIL में कहा गया है कि न तो भारतीय संविधान और न ही किसी कानून ने मुख्यमंत्री या प्रधान मंत्री सहित किसी भी मंत्री को जेल से सरकार चलाने से रोका है. बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. अभी वो तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में बंद हैं.

Read More  Haryana breaking: 35 हजार पुलिसकर्मी, 90 पैरामिलिट्री कंपनियां तथा 24 हजार से ज्यादा होमगार्ड के जवानो की तैनाती

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button