Sirsa Medical college को लेकर दिग्विजय चौटाला ने कही बड़ी बात?

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Sirsa Medical college: सीएम नहीं ले सकते कोई फैसला, बस आधारहीन बातें करके प्रदेश को गुमराह कर सकते है – दिग्विजय चौटाला

 

 

Sirsa Medical college: जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि हरियाणा की मौजूदा भाजपा सरकार अल्पमत में होने के कारण मुख्यमंत्री खुद कोई फैसला नहीं ले सकते है।

 

दिग्विजय ने कहा कि सीएम के पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है इसलिए वे आधारहीन बातें करके प्रदेश को गुमराह करने का काम कर रहे है।

 

वीरवार को दिग्विजय चौटाला सिरसा में पत्रकारों से रूबरू थे। उन्होंने सिरसा के लिए मेडिकल कॉलेज की परियोजना को अहम बताते हुए कहा कि इसका निर्माण करवाने को लेकर भाजपा सरकरा चुप क्यों है ?

 

सीएम के सिरसा दौरे पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री बड़ी-बड़ी बातें करके चले गए लेकिन सिरसा के लोगों की लंबे समय से मेडिकल कॉलेज बनाने की बड़ी मांग है, जिसपर सीएम एक शब्द तक नहीं बोले।

 

उन्होंने कहा कि जेजेपी ने सिरसा में मेडिकल कॉलेज लाने के लिए लड़ाई लड़ी थी जिसकी बदौलत सिरसा में मेडिकल कॉलेज की आधारशीला रखी गई।

 

दिग्विजय ने कहा कि सिरसा के विकास को लेकर शुरू से भाजपा की नीयत में खोट में रहा है इसलिए आने वाले विधानसभा चुनाव में स्थानीय लोग भाजपा को करारा जवाब देंगे और यहां से भाजपा का सफाया होगा। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भाजपा अपना आधार खो चुकी है।

 

एक सवाल के जवाब में दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पांच जुलाई से जेजेपी के जिला स्तरीय सम्मेलनों की शुरुआत हो जाएगी, जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला प्रदेशभर का दौरा करके कार्यकर्ताओं की राय जानेंगे और नए सिरे से मजबूत संगठन का निर्माण करेंगे।

Also Read: Haryana vidhansabha election को लेकर सर्वे एजेंसियों का ताजा सर्वे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button