Phalodi Satta Bazar: फलोदी सट्टा बाजार पिछले 40 वर्षों से दे रहा भविष्यवाणियां, 99 प्रतिशत हो रही सच?

Phalodi Satta Bazar की भविष्यवाणी सच साबित हुई तो राजस्‍थान में ये 3 महिलाएं बन जाएंगी BJP सांसद

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Phalodi Satta Bazar: 5 जून को मिलान करने के लिए उपरोक्त चार्ट को दोबारा जांचें!

Phalodi Satta Bazar: फलोदी सट्टा बाजार कि पिछले 40 वर्षों से भविष्यवाणियां 99 प्रतिशत सच हो रही हैं!सिर्फ 3 से 5 सीटों का अंतर है!उनकी भविष्यवाणियां 2014 और 2019 में भी सच हो चुकी हैं! इस आँकड़े को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है। 

Phalodi Satta Bazar: वायरल पोस्ट पर लोग भी खूब कमेन्ट कर रहे है । आपका 400 पार पर क्या कहना है हमे कमेन्ट बॉक्स मे अपना सामर्थ्य जरूर पोस्ट करें ताकि वेसे ही वायल पोस्ट हम आप तक लेकर आते रहे। 

Phalodi Satta Bazar: फलोदी सट्टा बाजार पिछले 40 वर्षों से दे रहा भविष्यवाणियां, 99 प्रतिशत हो रही सच?
Phalodi Satta Bazar: फलोदी सट्टा बाजार पिछले 40 वर्षों से दे रहा भविष्यवाणियां, 99 प्रतिशत हो रही सच?

राज्यवार आंकड़े ऊपर दिये गये हैं. एनडीए को कुल 411 सीटें मिलेंगी,अगर अंतर 4-5 है तो अनुमान है कि 407 सीटें जरूर मिलेंगी।चार्ट को सहेजें और 5 जून को मिलान करें!

Phalodi Satta Bazar: यहाँ देखे एक्स की वो वायरल पोस्ट 

“>वायरल एक्स पोस्ट

 also read : Amazon Offers: अब 600 रुपये से भी कम कीमत में मिल रहा धांसू एयर कूलर

Phalodi Satta Bazar: वायरल पोस्ट के वायरल कमेन्ट जिन्हे देख आप भी कहेंगे आबकी बार 400 पार 

 

Read More  कुमारी सैलजा ने कही भाजपा को ये बड़ी बात

400 पार: फलोदी सट्टा बाजार पिछले 40 वर्षों से दे रहा भविष्यवाणियां, 99 प्रतिशत हो रही सच? 400 पार: फलोदी सट्टा बाजार पिछले 40 वर्षों से दे रहा भविष्यवाणियां, 99 प्रतिशत हो रही सच?

 

Lok Sabha Election : राजस्थान का फलौदी सट्टा बाजार देशभर में अपने चुनावी दावे को लेकर चर्चा में है।

पिछले दिनों फलौदी सट्टा बाजार ने जिन तीन सीटों पर महिला सांसद की जीत तय बताई है उनमें श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ सीट से प्रियंका बेलान, जयपुर शहर सीट से मंजू शर्मा और राजसमंद सीट से महिमा सिंह का नाम शामिल है। खास बात है कि तीनों महिला नेता बीजेपी पार्टी से हैं। फलोदी सट्टा बाजार ने इनके भाव कम निकाले हैं। बता दें कि फलौदी सट्टा बाजार जिस उम्‍मीदवार के भाव कम बताता हैं, उसकी जीत की संभावना उतनी ही अधिक होती है।

राजसमंद लोकसभा सीट पर बीजेपी से महिमा सिंह

दीया कुमारी के विद्याधर नगर सीट जयपुर से विधायक बनने के बाद खाली हुई राजसमंद सीट पर भाजपा ने महिमा कुमारी को टिकट दिया है। फलोदी सट्टा बाजार ने 70-80 पैसे के भाव में महिमा कुमारी की जीत का अनुमान लगाया है वहीं कांग्रेस के दामोदर प्रसाद गुर्जर के भाव एक रुपया 20 पैसे दिए हैं।

श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ सीट पर बीजेपी से प्रियंका बालन

श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ सीट पर फलोदी सट्टा बाजार ने भाजपा की प्रियंका बालन के लिए 80 से 90 पैसे के भाव में जीत का अनुमान लगाया है वहीं कांग्रेस कुलदीप इंदौरा के लिए 1 रुपए 25 पैसे भाव निकाले।

जयपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी से मंजू शर्मा

जयपुर शहर लोकसभा सीट पर बीजेपी से मंजू शर्मा मैदान में है। वे पीएम मोदी की करीबी और पूर्व विधायक भंवरलाल शर्मा की बेटी हैं। फलोदी सट्टा बाजार ने मंजू शर्मा की जीत के भाव 30 से 35 पैसे निकाले जबकि कांग्रेस के प्रताप सिंह खाचरियावास के भाव 3 रुपए। मतलब इस सीट पर बीजेपी से मंजू शर्मा की जीत की संभावना है।

Read More  Breaking news today: विरासत टैक्स पर छिड़ी बहस, 'कांग्रेस की नीतियां देश को बर्बाद करने वाली', सैम पित्रोदा के बयान पर भड़की भाजपा

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button