नचिकेतन पब्लिक स्कूल, ऐलनाबाद के कार्तिक ने लहराया JEE (Main) में परचम

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

नचिकेतन पब्लिक स्कूल, ऐलनाबाद – सत्र 2023-24 में नचिकेतन पब्लिक स्कूल की कक्षा बारहवीं के छात्र रहे कार्तिक पुत्र नीतन कुमार वर्ष 2024 की JEE (Main) परीक्षा में सफलता हासिल कर विद्यालय व शहर का नाम रोशन किया।

कार्तिक ने कड़ी मेहनत से इस परीक्षा के एन0टी0ए0 99.4778750 अंक हासिल किए।

कार्तिक सत्र 2023-24 में विद्यालय की कक्षा बाहरवीं नान मेडिकल का विद्यार्थी था। बच्चे की इस उपलब्धि पर उसके अभिभावकों की खुशी देखते ही बनती थी।

विद्यालय मैंनेजट व अध्यापकगणों ने बच्चे को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं व आशीर्वाद दिया। बच्चे ने बताया कि वह आगे का अध्ययन कंप्युटर सांइस में करना चाहता है।

बच्चे ने बताया कि वह अपना अध्ययन एन0आई0टी0 कुरूक्षेत्र या एन0आई0टी0 जयपूर में पूरा करना चाहता है। इस अवसर पर विद्यालय निदेशक रणजीत सिंह सिद्धु ने कहा कि इस तरह की उपलब्ध्यिां अन्य बच्चों के लिए प्ररेणास्त्रोत है। उन्होंने बच्चे को आगामी अध्ययन की शुभकामनाएं दी।

बच्चे को विद्यालय में आमंत्रित कर उसका अभिनंदन किया गया। इस सफलता की खुशी में निदेशक रणजीत सिंह सिद्धु, प्राचार्य सत्यनारायण पारीक, प्रशासक अशोक कुमार मोहराना विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्य परमिन्द्र सिंह सिद्धु व कपील सुथार ने छात्र को हार्दिक बधाई दी व उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस सफलता की खुशी के अवसर पर बलविन्द्र सिंह, अनुज कुमार, तजिन्द्र सिंह, रमनदीप सिंह, सोनू, शुभम चालाना, दिनेश जाजू भी उपस्थित रहे। सभी उपस्थित अध्यापकों ने बच्चे को शुभकामनाएं व आशीर्वाद दिया।

Read More  Sirsa Breking :- जिला पुलिस का अवैध शराब तस्करों पर शिकंजा

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button