LPG Gas Cylinder: गैस बंद कनैक्शन होने से पहले करे ये काम

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

LPG Gas Cylinder: बंद हो जाएगा रसोई गैस कनेक्शन, जल्द निपटा लें ये काम

 

LPG Gas Cylinder: एलपीजी की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए तुरंत अपने गैस कनेक्शन का ई-केवाईसी प्राप्त करें।

LPG Gas Cylinder, पेट्रोलियम कंपनियों को अपने ग्राहकों को एलपीजी आपूर्ति की निरंतरता सुनिश्चित करने के लिए ई-केवाईसी करने का निर्देश दिया गया है। पहले चरण में उज्ज्वला योजना के ग्राहकों की ई-केवाईसी लगभग पूरी हो चुकी है.

LPG Gas Cylinder, ई-केवाईसी अब आम ग्राहकों के लिए की जा रही है. केवाईसी का अनुपालन न करने पर सब्सिडी समाप्त करने के साथ कनेक्शन बंद करने की कार्रवाई की जा सकती है।

कनेक्शन भी ब्लॉक कर दिया जाएगा. केंद्र सरकार के निर्देश पर पहला कदम उज्ज्वला योजना के ग्राहकों के लिए ई-केवाईसी करना था.

परिणामस्वरूप, एलपीजी सब्सिडी की राशि बिना किसी परेशानी के उनके खातों में स्थानांतरित की जा रही है। घरेलू गैस वितरक अभिजीत कश्यप ने बताया कि राजधानी में आम ग्राहकों के लिए ई-केवाईसी करने की प्रक्रिया जल्द पूरी कर ली जायेगी.

LPG Gas Cylinder: ग्राहक एजेंसी से ही आसानी से अपना ई-केवाईसी करा सकते हैं.

उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना के ग्राहकों का ई-केवाईसी लगभग पूरा हो चुका है. केवाईसी नहीं कराने पर सब्सिडी खत्म हो जाएगी और कनेक्शन ब्लॉक हो जाएगा।

 

Breaking news

LPG Gas Cylinder

जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला द्वारा इनेलो को लेकर कही ये बड़ी बात 

जेजेपी में मची भगदड़ से हताश और निराश हैं अजय सिंह, भगदड़ को रोकने के लिए भ्रमित करने वाले बयान दे रहे हैं: अभय सिंह चौटाला

Read More  धारा 144: सिरसा में लगी धारा 144, अवहेलना करने वालों पर होगी कार्रवाई

अजय सिंह और उनकी पार्टी को लोग सामाजिक और राजनीतिक तौर पर पूरी तरह से नकार चुके हैं: अभय सिंह चौटाला

ये चौ. देवीलाल के नाम पर कलंक हैं, ये स्वर्गीय चौ. देवीलाल की नीतियों पर चलने की बात करते थे, लेकिन सत्ता हाथ में आते ही पूरे प्रदेश को लूटने में लग गये

इनेलो सुप्रीमो चौ. ओम प्रकाश चौटाला कई बार कह चुके हैं कि ये इनेलो पार्टी के ग़द्दार हैं और इन गद्दारों की इनेलो पार्टी में कोई जगह नहीं है

चंडीगढ़, 9 अप्रैल। जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला द्वारा सोमवार को मीडिया में इनेलो और जेजेपी को एक करने के दिये गये बयान पर इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने पलटवार करते हुए कहा कि अजय सिंह और उनके पूरे परिवार का असली चेहरा प्रदेश की जनता के सामने बेनकाब हो गया है।

ये स्वर्गीय चौ. देवीलाल की नीतियों पर चलने की बात करते थे। लेकिन सत्ता हाथ में आते ही पूरे प्रदेश को लूटने में लग गये और बड़े बड़े घोटाले करके हज़ारों करोड़ रुपये हजम कर गये।

इन्होंने जो लूट मचाई और कुकर्म किए हैं उससे लोगों के मन में इनके प्रति नफरत भर गई है। ये चौ. देवीलाल के नाम पर कलंक हैं।

इनेलो सुप्रीमो चौ. ओम प्रकाश चौटाला कई बार अनेक मंचों पर और मीडिया के सामने ये बयान देकर साफ कर चुके हैं कि ये इनेलो पार्टी के गद्दार हैं और इन गद्दारों की इनेलो पार्टी में कोई जगह नहीं है।

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि अजय सिंह और दुष्यंत पार्टी में मची भगदड़ से हताश और निराश हैं। जेजेपी पार्टी में मची भगदड़ को रोकने के लिए जेजेपी और इनेलो को एक करने जैसे भ्रमित करने वाले बयान अजय सिंह दे रहे हैं।

Read More  Election 2024: बदायूं चुनाव में हार जीत को लेकर वकीलों ने लगाई 2–2 लाख रुपए की शर्त

सच्चाई यह है कि ये अब सामाजिक और राजनीतिक तौर पर पूरी तरह से नकारे जा चुके हैं। लोगों में इनके प्रति इतना ग़ुस्सा है कि इनको हर जगह काले झंडे दिखा कर विरोध कर रहे हैं और इनको गावों में घुसने तक नहीं दे रहे।

अभय सिंह चौटाला नें कहा कि ये साढ़े चार साल बीजेपी की सरकार में सहयोगी रहे और पूरे प्रदेश को लूट के खा गये। अब ये राजनीतिक तौर पर पूरी तरह से ख़त्म हो गए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button