Kumari Shelja Viral Video: शैलजा का वीडियो क्लिप क्यो वायरल हो रहा है?

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Kumari Shelja Viral Video: कुमारी सैलजा के रोड शो में उमड़ा भारी जनसैलाब, लोगों ने पुष्पवर्षा कर किया जोरदार स्वागत

Kumari Shelja Viral Video: हवा हमारे पक्ष में, हमें एकजुट होकर न्याय और संविधान बचाने के लिए लड़ाई लडऩी है, जीत हमारी होगी: कुमारी सैलजा

रणदीप सिंह सुरजेवाला, पूर्व वित्त मंत्री संपत सिंह, पूर्व सांसद बिजेंद्र सिंह सहित सभी ने एकजुट होकर किया सैलजा का स्वागत

चंडीगढ़/फतेहाबाद /रतिया, 30 अप्रैल। 

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष, उत्तराखंड की प्रभारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस कार्यसमिति की सदस्य एवं सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस (इंडिया गठबंधन) की प्रत्याशी कुमारी सैलजा ने मंगलवार को फतेहाबाद, रतिया और टोहाना विधानसभा, नरवाना विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया और कई स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित किया।

Kumari Shelja Viral Video

उनके स्वागत में जगह जगह पर हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उमड़े, जिनमें स्वागत करने की होड़ लगी हुई थी, वाहनों का काफिला इतना लंबा था कि जगह जगह पर यातायात जाम रहा।

सैलजा के अपने बीच पाकर कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बनता था। एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता भाजपा की हकीकत जान चुकी है, आज हवा कांग्रेस के पक्ष में हमें एकजुट होकर न्याय के लिए और संविधान को बचाने के लिए लड़ाई लडऩी है जीत हमारी होगी।

कुमारी सैलजा का दौरा फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र के गांव गिल्लाखेड़ा से शुरू हुआ, दरियापुर मोड़ पर पूर्व सीपीएस एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा और उनके पुत्र आनंद वीर सिंह गिल्लाखेड़ा ने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ उनका जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बनता था। वाहनों के काफिले के साथ मंगलम रिसोर्ट, बत्रा धर्मशाला, अंबेडकर चौक, पुराना बस स्टेंड, जवाहर चौक, स्व. वीरेंद्र नारंग पार्किंग, तुलसीदास चौक, भगवान वाल्मीकि चौक, रतिया चुंगी से होते हुए केपी पंप पर पहुंची। बाद में उनके काफिले ने रतिया विधानसभा क्षेत्र के गांव अलायकी में प्रवेश किया जहां पर लोगों ने उनकी गर्मजोशी से स्वागत किया और पुष्प वर्षा की। बाद में वे गांव अहरवां, हमजापुर ढाणी, रतिया शहर, शहीद भगत सिंह चौक नाथवन और बाद में चिम्मों पहुंची। उनका अभूतपूर्व स्वागत देखते ही बनता था। बाद में उन्होंने टोहाना विधानसभा क्षेत्र के गांव नन्हेडी में प्रवेश किया जहां से वे कूलां, अक्कांवाली, जमालुपर शेखा, अंबेडकर चौक, कैची चौक होते हुए टोहना शहर में पहुंची।

Read More  Weather forecast :- अलर्ट 2 दिन बाद ओले, बारिश तेज हवायें... विभाग ने किया अलर्ट जारी

Kumari Shelja Viral Video

फतेहाबाद शहर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि संविधान किसान, मजदूर, गरीब, दुकानदार, कर्मचारी सभी के हकों की रक्षा करता है पर आज यह मोदी सरकार इस संविधान को खत्म करने की साजिश कर रही है जिस हम किसी भी सूरत में पूरा नहीं होने देंगे।

उन्होंने कहा कि आज जो काफिला देखा उसे देखकर कहा जा सकता है कि आपने तो डंका ही बजा दिया। उन्होंने कहा कि मेरा और मेरे पिता जी चौ. स्व. दलबीर सिंह का क्षेत्र से काफी पुराना नाता रहा है। आज हम सभी को एकजुट होकर इस समाज को, धर्म को जाति को बचाने के लिए लड़ाई लडनी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडिया गठबंधन विचारधारा की लड़ाई लड़ रही है, हर कार्यकर्ताओं को घर घर जाकर लोगों को जागरूक करना है वैसे ही हवा हमारे पक्ष में है।

उन्होंने कहा कि जनता भाजपा सरकार की हकीकत जान चुकी है, मोदी सरकार समाज में जहर फैलाना चाहती है, भाई को भाई से लड़ाना चाहती है पर कांग्रेस ऐसा नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार बड़े मुद्दे है पर सरकार इनसे जनता का ध्यान भटकाने के लिए व्यर्थ के मुद्दे उठा रही है।

उन्होंने कहा कि समाज नशे की गिरफ्त में है हर तरह नशा फैल रहा है अगर सरकार चाहे तो नशा बिक ही नहीं सकता, इसके लिए सरकार ही पूरी तरह से जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पांच न्याय की 25 गारंटियों के तहत सभी वर्गों को लाभ दिया जाएगा।

मंगलसूत्र छीनने की बात करके महिलाओं का अपमान किया जा रहा है। कुमारी सैलजा ने कहा कि अब लोगों को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ने का वक्त आ गया है।

उन्होंने कहा कि यह लड़ाई उनकी या किसी नेता की व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है बल्कि लोगों की लड़ाई है, लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है, किसान व गरीब की लड़ाई है। लोकतंत्र खतरे में है। डॉ. भीमराव अंबेडकर के संविधान ने तो दलितों व पिछड़ों को अधिकार दिए है उनको बीजेपी छीनने का प्रयास कर रही है।

Read More  Congress Guarantee: गरीबी खत्म करने के लिए कांग्रेस ने दी है 10 गारंटियां

उन्होंने कहा कि हम लोगों को रोजगार देंगे, महिलाओं को एक साल में एक लाख रुपए देंगे, गरीब को सामाजिक न्याय देंगे, हर वर्ग को न्याय देंगे, किसानों के लिए एमएसपी को कानूनी गारंटी बनाएंगे, स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट के अनुसार एमएसपी लागू की जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से पांच न्याय के तहत 25 गारंटियां है जिनसे हर वर्ग में खुशहाली आएगी।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि एकजुट होकर कांग्रेस की जीत के लिए कड़ी मेहनत करे। इस मौके पर मंच संचालन आनंद वीर सिंह गिल्लाखेड़ा और डा. मुख्त्यार सिंह ने किया। इस मौके पर पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन बिश्नोई, चंद्रमोहन पोटलिया, पूर्व वित्त मंत्री संपत सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय सचिव विनीत पुनिया, अरविंद शर्मा सहित अनेक पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, विधायक और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे।

Kumari Shelja Viral Video: रतिया में सैलजा ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी सैलजा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी। इस अवसर पर कुमारी सैलजा रोड शो के माध्यम से रतिया कार्यालय में पहुंची और उन्होंने कार्यालय का उद्घाटन किया ।

वाहनों के बड़े काफिले के चलते रतिया शहर में कई घंटे जाम की स्थिति बनी रही। कार्यालय उद्घाटन के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस समय पूरे हरियाणा में कांग्रेस की लहर चल रही है और सभी सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार भारी वोटों से विजय होकर प्रदेश सरकार को चलता करने का काम करेंगे।

उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह अपने-अपने बूथ को मजबूत करें और ज्यादा से ज्यादा वोट डलवाने का काम करें साथ उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि कोई भी कार्यकर्ता यह है सोचकर घर में न बैठ जाए कि अपनी तो जीत हो गई है लेकिन जीत से पहले काम करना भी जरूरी है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाते हुए कहा कि जो कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी से काम करेगा उनका सरकार बनने पर पूरा मान सम्मान भी दिया जाएगा। इस मौके पर अनेक पूर्व सांसद, पूर्व विधायक और वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद थे।

इसके बाद में कुमारी सैलजा का काफिला नरवाना विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश किया, सबसे पहले कालवन में पहुंचा जहां पर हजारों कार्यकर्ता पहले से ही मौजूद थे।

Read More  Sarkari Naukri: इस फिल्ड में 4016 पदों पर निकली बंपर भर्ती वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

इस मौके पर अखिल भारतीय कांगे्रस के राष्ट्रीय महासचिव, राज्य सभा सदस्य चौ.रणदीप सिंह सुरजेवाला थी मौजूद थे। बाद में वे धमतान साहिब, लौन, धरौदी होते हुए नरवाना पहुंचे।

Kumari Shelja Viral Video: रणदीप सुरजेवाला बने सैलजा के सारथी

कुमारी सैलजा का कारंवां जैसे जैसे आगे बढ़ता गया लोग शामिल होते चले गए। उनके साथ पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन बिश्नोई, पूर्व वित्त मंत्री संपत सिंह, जजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और हॉल ही में कांग्रेस में शामिल हुए सरदार निशान सिंह, विधायक शेली चौधरी, विधायक शमशेर सिंह गोगी, विधायक रेणु चौधरी आदि बड़े नेता मौजूद थे।

नरवाना विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करते हुए चौ.रणदीप सिंह सुरजेवाला और हिसार के पूर्व सांसद चौ. बिजेंद्र सिंह ने उनका स्वागत किया। जिस गाड़ी में सैलजा सवार थी उसे सुरजेवाला स्वयं चलाकर सभास्थल तक ले गए।

सुरजेवाला को सैलजा के सारथी के रूप में देखकर कार्यकर्ता काफी खुश दिखाई ििदए। सभी कांग्रेसजनों ने एकजुट होकर अपनी ताकत का अहसास करवाया।

Kumari Shelja Viral Video: कुमारी सैलजा आज दाखिल करेंगी नामांकन पत्र

सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी (इंडिया गठबंधन) कुमारी सैलजा एक मई को सुबह 9.30 बजे सिरसा कांग्रेस भवन से अपना नामांकन पत्र दाखिल करने जाएंगी। इसके बाद ने नगर में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होंगी।

वे 12.30 बजे सिरसा बार एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में, 01.30 बजे श्री सतवंत मद्रासी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में 02.00 बजे ऋषि मक्कड़ (पूर्व प्रधान बीज संघ औद्योगिक क्षेत्र) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में, 02.30 बजे भूपेंद्र सिंह और पूरन प्रताप सिंह द्वारा महाराणा प्रताप चौक बरनाला रोड पर आयोजित कार्यक्रम में, 03.00 बजे रणधीर सिंह और महेश यादव द्वारा आयोजित कार्यक्रम में, 04.00 बजे पूर्व जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस राजरानी जिंदल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में, 04.30 बजे डॉ संदीप मुंजाल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में, 05.00 बजे सिरसा क्लब में 06.00 बज नुक्कड़ सभा जेजे. कालोनी, 07.00 बजे डॉ. सतीश अरोड़ा (अरोड़ा एकता परिवार) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में, 07.30 बजे नुक्कड़ सभा इंद्रपुरी मोहल्ला, में 08.15 बजे मनमोहन मिढ़ा, राकेश प्रधान द्वारा आयोजित नुक्कड़ सभा में 09.00 बजे वाल्मिकी समाज के प्रधान विनोद हिटलर द्वारा आयोजित नुक्कड़ सभा में शामिल होंगी।

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button