कैथल ब्रेकिंग: रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, कैथल के लोगों ने बनाया अभय को सांसद बनाने का मन

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

कैथल ब्रेकिंग: अभय बोले – संसद में गूंजेगी किसानों की आवाज

कैथल ब्रेकिंग: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अभय चौटाला ने किया रोड शो से शक्ति प्रदर्शन

कैथल ब्रेकिंग:  इनेलो प्रत्याशी अभय चौटाला ने वीरवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कैथल जिले में विशाल रोड शो निकाला।

कैथल ब्रेकिंग
कैथल ब्रेकिंग

 

रोड शो के दौरान जगह-जगह लोगों ने फूल मालाओं से अभय चौटाला का स्वागत किया। रोड शो में उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़ व वाहनों के काफिले को देखते हुए तय हो गया कि अभय चौटाला इस चुनाव में जीतने जा रहे हैं। कैथल ब्रेकिंग

कैथल के लघु सचिावलय के निकट स्थित खाली मैदान से इनेलो प्रदेश अध्यक्ष रामपाल माजरा की अगुवाई में यह रोड शो शुरू हुआ। अर्जुन चौटाला साथ में मौजूद रहे। जो कैथल के करनाल रोड से होते हुए पिहोवा चौक पर पहुंचां।

INLD Breaking News

पिहोवा चौक पर रामपाल माजरा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जन नायक ताऊ देवीलाल की नीतियों पर चलते हुए अभय चौटाला लोगों की आवाज बुलंद करते हैं। एक सच्चे नेता हैं।

कैथल ब्रेकिंग: इसीलिए अभय चौटाला को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाएं। इसके बाद यह काफिला जींद रोड से होते हुए तितरम मोड पहुंचा जहां लोगों ने जोरदार स्वागत किया। इसके बाद रोड शो में वाहनों का काफिला कई किलोमीटर लंबा हो गया।

Haryana breaking news

आलम यह था कि दो तीन गाडियों में पानी की बोतल भरकर साथ-साथ चलाई जा रही थी, ताकि गर्मी में लोगों को परेशानी न हों। इसके बाद काफिला कैलरम बस अड्डे, गांव बात्ता, गांव खरक पांडवा से होते हुए कलायत पहुंचा जहां रोड शो एक बड़ी रैली में तबदील हो गया। इसके बाद गांव मटौर में अभय चौटाला व भाकियू नेता सरदार गुरनाम सिंह चढूनी इस रोड शो में शामिल हो गए।

Read More  हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़ के सरकारी वकीलों के पदनाम में अटॉर्नी शब्द पर उठा सवाल

INLD Breaking News

कैथल ब्रेकिंग: अभय चौटाला का गांव के लोगों ने स्वागत किया और वोट देकर जीत दिलवाने का आश्वासन दिया। इसके बाद रोड शो गांव बड़सीकरी, बालू, कसान, जाखौली, राजौंद होते हुए पूंडरी हलका में प्रवेश करते हुए गांव पाई, भाणा और पूंडरी पहुंचा।

पूंडरी के बाद काफिला गांव फरल, ढांड, टीक, डोहर, मलिकपुर, फिरोजपुर, सीवन से गुहला हलका में प्रवेश किया। गुहला हलका के अनेकों गांवों से होते हुए रोड शो वापस कैथल पहुंच कर खत्म हुआ।

पूरे रोड शो में अभय चौटाला को लेकर लोगों में विशेष क्रेज दिखाई दिया। पूरे दिन कार्यकर्ता अभय ही सत्य है, अभय को जितवाएंगे के नारे लगाते रहे। अभय चौटाला ने रोड शो में आए लोगों व रोड शो के दौरान मिलने वाले लोगों से वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि 25 मई को हरियाणा में राजनीतिक व्यवस्था के परिवर्तन का अवसर है।

इस दिन इनेलो को वोट देकर उन्हें संसद में भेजें। वे संसद में पहुंच कर कमेरे वर्ग की आवाज बुलंद करेंगे तो देश की सरकार को किसानों की बात सुननी होगी। जीत के बाद इनेलो द्वारा किए गए सभी वायदों को पूरा किया जाएगा। उन्होंने शनिवार को सभी लोगों से मतदान की अपील की। साथ ही इनेलो के पक्ष में वोट डालने की अपील की।

कैथल ब्रेकिंग: गांव बरसाना ने दिया अभय को समर्थन – पूरे बरसाना गांव के रोड़ समाज ने अभय चौटाला को समर्थन दे दिया है।

सुल्तान सिंह रोड़ महासभा के पूर्व उपाध्यक्ष, जसबीर सिंह, दिलबाग सिंह चेयरमैन कोऑपरेटिव सोसाईटी, साधू राम कोऑपरेटिव सोसाईटी के पूर्व अध्यक्ष के साथ रोड़ समाज के राम सिंह, नफे सिंह, प्रेम सिंह, रिशिपाल, सुभाष, विकास, लखपत राम, संजय जैसे प्रबुद्ध लोगों ने अपना समर्थन दिया।

Read More  रणजीत सिंह चौटाला का राजनीतिक इतिहास, सिर्फ दो बार विधायक फिर भी चार बार केबिनेट मंत्री

गांव के लोगों का कहना है कि जिस उम्मीदवार को यह गांव समर्थन करता है, वह प्रत्याशी अवश्य विजयी होता है। इस बार किसानों के हित में आवाज उठाने वाले अभय चौटाला को समर्थन का ऐलान किया।

कैथल ब्रेकिंग: इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला ने कुरूक्षेत्र की जाट धर्मशाला में जाकर वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जाट समाज निर्णायक भूमिका में है। किसान और कौम की पगड़ी की लाज अब आपके हाथ में है इसे पूंजीपतियों के सामने झुकने मत देना।

कैथल ब्रेकिंग:अगर तुमने कोई चूक कर दी तो भविष्य में तुम किसानों के साथ कोई खड़ा नहीं होगा। आज समय है कि अपने और पराए की पहचान करने की।

कैथल ब्रेकिंग: राष्ट्रीय किसान संगठन ने किसान आंदोलन समेत विधानसभा में किसानों की आवाज उठाने पर अभय सिंह चौटाला को अपना समर्थन दिया। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नवीन जिंदल और सुशील गुप्ता ने सांसद रहते कभी भी किसानों की समस्याओं को नहीं उठाया। वहीं आप पार्टी का एसवाईएल पर रवैया हमेशा नकारात्मक रहा है।

बने रहे आप हमारी वेबसाइट Esmachar के साथ. आपको हरियाणा ही नहीं बल्कि सभी महत्वपूर्ण सूचनाओं से हम रूबरू कराने के लिए सबसे पहले तयार है. चाहे खबर कोई भी हो. सरकारी योजनाए, क्राइम, Breaking news, viral news, खेतीबाड़ी, स्वास्थ्य.. सभी जानकारियों से जुड़े रहने के लिए हमारे whatsapp ग्रुप को जॉइन जरूर करें.

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button