Income tax raid: जूता कारोबारियों के यहां अकूत दौलत देखकर IT अफसर भी हैरान

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Income tax raid: 40 करोड़ कैश मिला, अभी भी गिनती पूरी नहीं…जूता कारोबारियों के यहां अकूत दौलत देखकर IT अफसर भी हैरान

 

Income tax raid: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में इनकम टैक्स विभाग (Income Tax Department) ने बड़ी कार्रवाई की है.

Income tax raid: यहां तीन जूता व्यापारियों (shoe traders) के ठिकानों पर छापेमारी (raid) की गई, जिसमें बेहिसाब संपत्ति मिली है. आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि अभी तक 40 करोड़ की नकदी मिली है, बाकी कैश को गिना जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, छापेमारी के दौरान जूता व्यवसायी के घर पर नोटों का ढेर मिला है, इनमें 500 के नोट हैं. यहां कैश कितना है, इसकी अभी गिनती की जा रही है. आयकर विभाग ने नोटों को गिनने के लिए बैंक के अफसरों और कर्मचारियों को जिम्मेदारी सौंपी है.

Also Read: School time change: भीषण गर्मी के कारण स्कूलों का समय बदला

Breaking news

T20 वर्ल्ड कप 2024 1 जून से 29 जून तक चलेगा. वेस्टइंडीज और यूएसए वर्ल्ड कप की मेजबानी करेंगे. वर्ल्ड कप में पहली बार 20 टीमें खेलेंगी,

लेकिन सबकी नजरें भारत और पाकिस्तान के मैच पर टिकी हैं. इस मैच के टिकटों के लिए मारामारी मची है. 9 जून को न्यूयॉर्क के नसाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमें भिड़ेंगी.

T20 world cup 2024
Income tax raid

इस मैच का सबसे सस्ता टिकट 2,500 डॉलर यानी करीब 2 लाख रुपये से भी ज्यादा का है. वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो सबसे महंगा टिकट 1.86 करोड़ का बिक रहा है.

Read More  Sirsa Breking :- जिला पुलिस का अवैध शराब तस्करों पर शिकंजा

 

बने रहे आप हमारी वेबसाइट Esmachar के साथ. आपको हरियाणा ही नहीं बल्कि सभी महत्वपूर्ण सूचनाओं से हम रूबरू कराने के लिए सबसे पहले तयार है. चाहे खबर कोई भी हो. सरकारी योजनाए, क्राइम, Breaking news, viral news, खेतीबाड़ी, स्वास्थ्य.. सभी जानकारियों से जुड़े रहने के लिए हमारे whatsapp ग्रुप को जॉइन जरूर करें.

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button