Haryana News: जींद की जाट धर्मशाला में हरियाणा सरपंच एसोसिएशन ने लिए सरकार के खिलाफ कड़े फ़ैसला

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Haryana News: हरियाणा सरकार को 7 जुलाई तक का अल्टीमेटम

 

Haryana News: मांगे नहीं मानी तो हरियाणा में होगी बड़ी रैली

जो पार्टी पूर्व मंत्री देवेंद्र बबली का देगी साथ उसका भी होगा विरोध

विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्र में अपनी सभी मांगे डलवाने के बारे में कांग्रेस नेताओं से की जाएगी बात

हरियाणा सरपंच एसोसिएशन का दावा हैं कि जीतेंगे गांव जीतेंगे हरियाणा।

Haryana News
Haryana News
Haryana News

जींद : आज जींद की जाट धर्मशाला में हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के सभी जिला पदाधिकारी और ब्लॉक पदाधिकारी की एक अहम बैठक हुई और सभी साथियों से विचार लेकर कुछ आगामी फैसला लिये गये जिसमें गांव बचाओ देहात बचाओ आंदोलन के तहत 7 जुलाई तक का समय बीजेपी सरकार को सरपंच एसोसिएशन द्वारा दिया गया।

अगर 7 जुलाई तक पंचायतों को अधिकार नही दिये जाते तो 7 जुलाई को दोबारा मीटिंग बुलाकर आगे आने-वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ कड़े फैसले लिए जाएंगे और उसी दिन एक बहुत बड़ी जनसभा का ऐलान व स्थान और तारीख ऐलान किया जाएगा।

 

Haryana News: दूसरा पूर्व में रहे पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली जिन्होंने पूरे हरियाणा की पंचायतों को अपमानित करने का काम किया और पंचायतों के लिए तरह-तरह के शब्दों का जैसे उसने सरपंचों को चोर, लगेंडे आदि शब्दो का एक PTC चैनल पर बोलने का काम किया।

जिससे पूरे हरियाणा की पंचायतों के स्वभिमान को ठेस पहुँची और जो पैसे के घमण्ड में हर पार्टी की टिकट लाने का दावा करता हैं ऐसे अंहकारी व्यक्ति को जो भी पार्टी विधानसभा चुनाव में टिकट देने का काम करेगी उस पार्टी का साथ हरियाणा सरपंच एसोसिएशन का कोई भी साथी उस पार्टी का साथ नहीं देगा और उस पार्टी का विरोध किया जाएगा।

Read More  हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़ के सरकारी वकीलों के पदनाम में अटॉर्नी शब्द पर उठा सवाल

 

Also Read: Wheat MSP: गेंहू के भाव छू रहे आसमान… रेट जान किसान हो रहे खुश

 

कांग्रेस पार्टी के नेताओ से चुनाव घोषणा पत्र में अपनी सभी मांगे डलवाने के बारे में बात की जाएगी और हरियाणा सरपंच एसोसिएशन का दावा हैं कि जीतेंगे गांव जीतेंगे हरियाणा। जिस पार्टी साथ हरियाणा सरपंच एसोसिएशन देगी वही पार्टी विधानसभा में सरकार बनाएगी।

 

Haryana News: इस मौके पर रणबीर सिंह समैण प्रदेश अध्यक्ष हरियाणा सरपंच एसोसिएशन, सुधीर बवाना, प्रेस प्रवक्ता, इसम सिंह जाम्बा, महासचिव हरियाणा, राकेश,जिलाध्यक्ष सोनीपत, राजेश जागलान, जिलाध्यक्ष पानीपत, जय भगवान, ब्लॉक उप-प्रधान भिवानी, अनूप कंडेला, उप-प्रधान जींद व सभी ब्लॉकों के प्रधान आदि मौजूद थे।

 

बने रहे आप हमारी वेबसाइट Esmachar के साथ. आपको हरियाणा ही नहीं बल्कि सभी महत्वपूर्ण सूचनाओं से हम रूबरू कराने के लिए सबसे पहले तयार है. चाहे खबर कोई भी हो. सरकारी योजनाए, क्राइम, Breaking news, viral news, खेतीबाड़ी, स्वास्थ्य.. सभी जानकारियों से जुड़े रहने के लिए हमारे whatsapp ग्रुप को जॉइन जरूर करें.

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button