Haryana News: लोक सभा चुनावो के बाद आम आदमी पार्टी मे छिड़ा घमासान शुरू!

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Haryana News: लोकसभा चुनाव के बाद हरियाणा में आम आदमी पार्टी में भी घमासान शुरू हो गया है।

 

Haryana News: रविवार को आप के किसान विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष कर्ण सिंह धनखड़ और शिक्षा विंग के प्रदेश संयुक्त मंत्री अमलदीप राविश को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।

इन दोनों पदाधिकारियों ने करनाल के एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आप के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उनका निलंबन आदेश और उन्हें प्रदेशाध्यक्ष मानने से इनकार कर दिया है।

Haryana News: अब ये मामला मंगलवार को करनाल आ रहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के सामने उठ सकता है।

कर्ण सिंह धनखड़ ने कहा कि वह किसान विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष होने के साथ संस्थापक सदस्य भी हैं, अपनी बात रखने का मौका व बिना कोई नोटिस दिए, प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता ने सीधे उन्हें निलंबन आदेश थमा दिया है। जिससे वह काफी परेशान हैं।

Haryana News: ये कार्य किसी और ने कर दिया हो, ये सोचकर उन्होंने इसकी शिकायत रोहतक थाने में भी दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि सुशील गुप्ता ने चुनाव में दो लाख रुपये का चंदा मांगा था लेकिन नहीं देने पर उन्होंने देख लेने की बात कही थी, शायद देख लेने का उनका तरीका यही होगा, जिससे उन्हें सीधे निलंबित कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं, उनके इशारे पर ही 13 सालों से अपने खर्च व संसाधनों से पार्टी का कार्य कर रहे हैं।

 

Also Read: Dushyant chotala ने भेजा पंजाब केसरी को कानूनी नोटिस

 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी सुशील गुप्ता सभाओं में सिर्फ कांग्रेस का ही प्रचार करते थे। अब आप के कार्यकर्ताओं को कांग्रेस प्रेमी अध्यक्ष नहीं चाहिए। छह साल से आम आदमी पार्टी जहां थी वहीं खड़ी है।

उन्होंने कहा कि 25 जून को अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल करनाल रही हैं, यहां समय मिला तो उनसे मिलकर अपनी बात रखेंगे। अन्यथा अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखेंगे और विरोध जारी रखेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button