Dushyant chotala ने भेजा पंजाब केसरी को कानूनी नोटिस

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Dushyant chotala: मनोहर लाल की ओर से फिलहाल दुष्यंत को कोई पक्का आश्वासन नहीं

Dushyant chotala: साथियो हाल ही मे बड़ी खबर निकल कर आई है कि हरियाणा के रहे उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पंजाब केसरी समाचार पत्र को एक कानूनी नोटिस भेजा है. सूत्र बताते हैं कि बीते पिछले बुधवार को जजपा नेता Dushyant chotala गुप्त रूप से केंद्रीय मंत्री व हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिलने पहुंचे।

 

Dushyant chotala: दोनों नेताओं के दरम्यान एक लंबी बातचीत

दरअसल, Dushyant chotala को अपने दादा ओम प्रकाश चौटाला से दो टूक सुननी पड़ी है, वे हरियाणा में जजपा के भविष्य को लेकर भी उतने आशान्वित नहीं हैं,

क्योंकि हालिया हिसार लोकसभा चुनाव में उनकी मां नैना चौटाला को मात्र 22 हजार वोट ही मिले। चूंकि जब मनोहर लाल हरियाणा के सीएम थे तो दुष्यंत उनके मातहत डिप्टी सीएम रह चुके हैं और इन दोनों का तालमेल भी ठीक-ठाक रहा है।

यहा देखे official notification

Dushyant chotala: दुष्यंत चौटाला ने भेजा पंजाब केसरी को कानूनी नोटिस

 

Also Read: Airtel recharge offer: एयरटेल ने लांच किया 1 साल वाला सबसे सस्ता प्लान.. प्लान देख ग्राहक हो रहे खुस

मनोहर लाल ने दुष्यंत को सलाह दी कि’ क्यों नहीं वे अपनी पार्टी का विलय भाजपा में कर देते हैं।’ इस पर दुष्यंत मोटे तौर पर राजी हो गए हैं,

पर इसके लिए उन्होंने अपनी ओर से दो शर्तें रखी हैं- एक तो उन्हें राज्यसभा देकर राष्ट्रीय स्तर पर कोई जिम्मेदारी दे दी जाए, दूसरा उनके भाई दिग्विजय चौटाला को भाजपा के हरियाणा संगठन में ठीक से ‘एडजस्ट’ किया जाए।

मनोहर लाल की ओर से फिलहाल दुष्यंत को कोई पक्का आश्वासन नहीं मिला है, उन्होंने बस इतना कहा है कि ‘एक बार मैं आगे बात कर लूं, फिर बताता हूं।’ सो दुष्यंत फिलहाल इंतजार में हैं।

बने रहे आप हमारी वेबसाइट Esmachar के साथ. आपको हरियाणा ही नहीं बल्कि सभी महत्वपूर्ण सूचनाओं से हम रूबरू कराने के लिए सबसे पहले तयार है. चाहे खबर कोई भी हो. सरकारी योजनाए, क्राइम, Breaking news, viral news, खेतीबाड़ी, स्वास्थ्य.. सभी जानकारियों से जुड़े रहने के लिए हमारे whatsapp ग्रुप को जॉइन जरूर करें.

Related Articles

Back to top button