Haryana: रोहतक में गरजे जेपी नड्डा, इस बार 400 पार

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Haryana: हुड्डा के गढ़ में भाजपा ने किया ‘शक्ति प्रदर्शन’

Haryana: रोहतक ने बता दिया तीसरी बार फिर बन रही मोदी सरकार

  • हुड्डा को रोहतक का नहीं, सिर्फ अपने बेटे का विकास चाहिए
  • भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले, जन समर्थन बता रहा ‘फिर एक बार मोदी सरकार’
  • रोहतक में दो किलोमीटर तक चला भाजपा अध्यक्ष का रोड शो
  • पावर हाउस चौक से आंबेडकर चौक तक गए, आंबेडकर की मूर्ति पर किया माल्यार्पण
  • भीषण गर्मी के बीच रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, महिलाओं और बच्चों ने भी लिया भाग
  • रोड शो के दौरान नड्डा का जगह-जगह फूल मालाओं से किया गया भव्य स्वागत
  • रथ पर अरविंद शर्मा,ओमप्रकाश धनखड़, मनीष ग्रोवर,अरविंद यादव, रणबीर ढाका मौजूद रहे
Haryana Election
भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Haryana: रोहतक 21 मई। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ में ‘शक्ति प्रदर्शन’ किया।

इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्‌डा ने रोहतक लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा के समर्थन में भव्य रोड शो निकाला और भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की। Haryana

Haryana Election
Haryana

इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी तीखे हमले किए। श्री नड्डा ने कहा कि भीषण गर्मी के बीच रोड शो में उमड़े जनसैलाब ने बता दिया कि देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले, जनसमर्थन बता रहा ‘एक बार फिर मोदी सरकार’।

Haryana: इस बार 400 पार और देश में एक मजबूत सरकार। उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा को प्रदेश और रोहतक का नहीं, बल्की सिर्फ अपने बेटे विकास चाहिए।

Read More  सिरसा में प्रियंका गांधी का रोड शो: कुमारी सैलजा के रोड शो ने रचा इतिहास

इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोहतक के पावर हाउस से आंबेडकर चौक तक करीब दो किलोमीटर लंबा रोड शो निकाला। इस दौरान उनके साथ रथ पर भाजपा उम्मीदवार अरविंद शर्मा, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, अरविंद यादव और रणबीर ढाका मौजूद रहे।

Election 2024 
भूपेंद्र सिंह हुड्डा

रोहतक में भीषण गर्मी के बीच रोड शो के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जगह जगह फूल मालाओं और फूल बरसाकर स्वागत किया गया। रोड शो मॉडल टाउन, कोऑपरेटिव बैंक,अशोका चौक, सुभाष चौक, सोनीपत स्टैंड होते हुए डॉ. अंबेडकर चौक पर संपन्न हुआ। यहां श्री नड्डा ने डॉ. भीमराव आंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया।

Haryana: रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

रोहतक में भीषण गर्मी के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी और लोगों ने भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा के समर्थन में वोट देने का वादा किया।

जिले में 47 डिग्री तापमान के बीच भाजपा कार्यकर्ता और लोग सड़क पर लंबी-लंबी कतारों में खड़े देखे गए। रोड में महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर भाग लिया। इस दौरान महिलाएं और बच्चे भाजपा के झंडे लिए दिखाई दिए। सभी ने श्री नड्डा का भव्य स्वागत किया और रोहतक लोकसभा सीट से उम्मीदवार डॉ अरविंद शर्मा को भारी मतों से जिताने का वादा किया।

Haryana: जय श्रीराम के नारे लगे

रोहतक में आयोजित रोड शो के दौरान भारत माता की जय, जय श्रीराम, अबकि बार 400 पार और तीसरी बार फिर मोदी सरकार के नारे भी लगते रहे।

भाजपा अध्यक्ष ने लोगों से आह्वान किया कि वे आने वाली 25 मई को रोहतक लोकसभा सीट से उम्मीदवार डॉ. अरविंद शर्मा को बड़े मार्जन जीत दिलाकर दिल्ली भेजें वे आपकी आवाज उठाएंगे। आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत लगातार तेज गति से विकास कर रहा है। Haryana

Read More  Election 2024, जनता का जोश सत्ता परिवर्तन की ओर इशारा कर रहा है:-कुमारी सैलजा

दुनिया में भारत का नाम बढ़ा है। इसलिए आप इस बार मोदी जी को 400 पार सीटें देकर मजबूत बनाएं, एक मजबूत सरकार ही मजबूत फैसले लेने में सक्षम होती है। भारत माता की जय, जय श्रीराम के नारों के साथ रोड शो का समापन हुआ।

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button