75 hard days challange: देखे ये खास पहल…आदित्य ने दिया बड़ा चैलेंज

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

75 hard days challange: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड के चेयरमैन आदित्य देवीलाल ने लिया 75 दिन हार्ड चैलेंज आदित्य देवीलाल ने  अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डालकर अपने लोगों और अपने विपक्षी नेताओं को 75 दिन का चैलेंज दिया।

 

75 hard days challange: 75 दिन 75 काम 

इसमें आदित्य जी ने कहा की मैं मेरे काम 75 दिन गिनवाऊंगाा हर दिन एक गांव के काम गिनवाऊंगा आपको बता देंगे आज तक 75 दिन हार्ड चैलेंज किसी भी राजनेता ने नहीं लिया इससे पहले 75 हार्ड दिन चैलेंज स्पोर्ट्समैन द्वारा ही लिया जाता था।

 

आदित्य जी ने खुले दिल से कहा है कि मैं 75 दिन में अपने जन सेवा के कार्य आपके माध्यम से बताऊंगा कोई भी दूसरा नेता अपने जन सेवा के प्रति किए गए कार्य गिनवाना चाहता है तो वह आए।

 

75 hard days challange👇👇 यहा देखे वीडियो

 

75 hard days challange

दोस्तों आपको बता दे कि आज तक पूरी दुनिया में लाखों लोगों ने 75_hard_challange को स्वीकार किया है। आज चौधरी आदित्य देवीलाल ने भी एक राजनैतिक तौर पर 75_hard_day_challange को स्वीकार किया है।

 

वहीं आपको बता दें कि इसमें उन्होंने अपनी विधानसभा में जो वर्कआउट किया है उसका रिज़ल्ट आपको बताया जाएगा कि उस वर्कआउट की बदौलत डबवाली में क्या क्या बदलाव आया।

 

75 hard days challange के तौर पर 75 दिन तक प्रतिदिन शाम 8 बजे Facebook पर लाइव आकर अपने काम बताने का काम किया जाएगा जिसमें प्रतिदिन एक गाँव में करवाए विकास कार्य आपके सामनें रखे जाएंगे।

Read More  542 सीटों की काउंटिंग: भाजपा बहुमत से 31 सीट पीछे, लेकिन NDA पार; कांग्रेस ने एक सीट जीती, 99 पर आगे

 

आदित्य देवीलाल ने कहा कि वो अपनी विधानसभा में जो काम उन्होंने करवाए है उसका रिपोर्ट कार्ड भी पेश किया जाएगा।

 

खास तौर पर उन्होंने ये भी कहा कि उनके द्वारा सभी को challange भी किया गया है कि अगर आप ने अपने क्षेत्र में काम किया है तो आइए आप भी 75 दिन अपने किए काम बताएं। आदित्य देवीलाल द्वारा ये कार्य एक बेहद अच्छी और खास पहल शुरू की गयी है जिसको आप अधिक से अधिक लोगों तक भेजे।

 

Also Read: Weather Update: इन राज्यों में आंधी के साथ होगी जमकर बारिश…जाने मौसम का हाल

 

BREAKING NEWS

 

प्रदेश में स्वतंत्र, निष्पक्ष तथा शांतिपूर्ण तरीके से लोकसभा चुनाव संपन्न करवाने के लिए हरियाणा पुलिस द्वारा स्थापित किया गया इलेक्शन सेल

 

24 घंटे संचालित किया जाएगा सेल, अलग-2 स्तर पर मॉनिटरिंग के लिए सेल में लगाए गए नोडल अधिकारी

 

चंडीगढ़, 20 मार्च- हरियाणा प्रदेश में स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से लोकसभा चुनाव 2024 संपन्न करवाने के लिए हरियाणा पुलिस द्वारा पुलिस मुख्यालय, सेक्टर-6, पंचकूला में इलेक्शन सेल स्थापित किया गया है। इस सेल के माध्यम से प्रदेश में आदर्श आचार संहिता की पालना सुनिश्चित करवाई जाएगी ताकि लोग भय मुक्त होकर निष्पक्ष ढंग से अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें।

 

 

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस महानिदेशक श्री शत्रुजीत कपूर ने बताया कि इलेक्शन सेल द्वारा प्रदेश में कानून व्यवस्था सुचारू रखने के साथ-साथ चुनाव संबंधी कई अन्य महत्वपूर्ण गतिविधियों पर निगरानी रखी जाएगी।

 

सेल के सुपरविजन के लिए स्टेट नोडल ऑफिसर के रूप में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, कानून एवं व्यवस्था श्री संजय कुमार को तैनात किया गया है जबकि नोडल अधिकारी डीएसपी, कानून एवं व्यवस्था, ममता सौदा को लगाया गया है।

Read More  Sirsa breking: हत्या के मामले में जमानत पर आया अपराधी अवैध पिस्तौल के साथ, एंटी नाकोटिक्स सेल के हत्थे चढा।

 

 

इसके अलावा, प्रदेश के सभी जिलों में डीएसपी तथा एएसपी स्तर के अधिकारियों को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है जो पुलिस मुख्यालय में स्थापित किए गए इलेक्शन सेल में निर्धारित बिंदुओं बारे में रोजाना अपने जिलों की रिपोर्ट भेजेंगे।

 

इलेक्शन सेल की कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी देते हुए श्री कपूर ने बताया कि पुलिस मुख्यालय में बनाए गए इलेक्शन सेल के माध्यम से प्रदेश में आदर्श आचार संहिता के तहत जारी दिशा-निर्देशों की पालना सुनिश्चित करवाई जाएगी। उन्होंने बताया कि इलेक्शन सेल द्वारा पुलिस बल की उपलब्धता तथा उसकी तैनाती एवं इससे संबंधित मुद्दो को लेकर जिलों से तालमेल स्थापित किया जाएगा।

 

इसके साथ ही, प्रदेश में अलग-2 स्थानों पर क्रिटिकल (जटिल) क्षेत्रों की पहचान करते हुए वहां पर पुलिसकर्मियों की तैनाती का निर्णय भी लिया जाएगा। इसके साथ ही, जिलों द्वारा उनके द्वारा रोजाना सील होने वाले सामान की रिपोर्ट, चुनाव संबंधी शिकायतें, आदर्श आचार संहिता की पालना, संबंधी रिपोर्ट भी चुनाव सेल को भेजी जाएगी। इलेक्शन सेल 24 घंटे संचालित रहेगा। राजपत्रित अवकाश तथा छुट्टी वाले दिन (शनिवार व रविवार) को भी यहां पर स्टाफ की ड्यूटी सुनिश्चित की जाएगी।

 

उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाने के लिए प्रदेश में अलग-2 स्तर पर मॉनीटरिंग की जा रही है। आदर्श आचार संहिता की पालना तथा कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूरे प्रदेश पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी। श्री कपूर ने कहा कि प्रदेश में चुनाव आयोग की सी-विजिल एप के माध्यम से भी चुनाव संबंधी दिशा-निर्देशों की पालना सुनिश्चित की जा रही है। इतना ही नहीं, प्रदेश में सीएपीएफ की 12 कंपनियां भी पहुंच चुकी हैं उनकी अलग-अलग जिलों में तैनाती कर दी गई है।

Read More  IPhone breaking: टेक्नोलॉजी कंपनी एप्पल ने नब्बे देशों के अपने यूजर्स को चेतावनी दी है.

 

श्री कपूर ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वह स्वतंत्र, निष्पक्ष तथा शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न करवाने में हरियाणा पुलिस का सहयोग करें और अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। उन्होंने कहा कि लोग बिना डरे और बिना किसी प्रलोभन के अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें।

 

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button