Ellnabaad News: राजनैतिक द्वेष के चलते ऐलनाबाद थाना प्रभारी के हुए ट्रांफर को लेकर लोगों ने जताई नाराजगी 

✒️✒️Ld Swami

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

 

Ellnabaad News:  ऐलनाबाद में 7 महीना से ऐलनाबाद थाना प्रभारी संदीप कुमार ईमानदार और कर्मठता से अपनी डूटी कर रहे थे।

इनके कार्यकाल में अमन चैन और सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ हुई थी और आम आदमी का पुलिस में विश्वास बढ़ा था थाना प्रभारी संदीप कुमार ने नशा तस्करो और अपराधियों व गुंडागर्दी पर नकेल कस इस इस क्षेत्र में अमन चेन स्थापित किया था।

 

ऐलनाबाद क्षेत्र में ईमानदारी से कार्य करने के बावजूद भी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार का तबादला हो गया है। मंगलवार को आए तबादला आदेशों में इंस्पेक्टर संदीप कुमार को यहां से स्थानांतरित कर सिरसा सदर थान भेज दिया गया है।

Ellnabaad News: राजनैतिक द्वेष के चलते ऐलनाबाद थाना प्रभारी के हुए ट्रांफर को लेकर लोगों ने जताई नाराजगी 

Ellnabaad News: जिस से ऐलनाबाद के लोगों ने सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ भारी रोष जताया। थाना प्रभारी संदीप कुमार को अभी पुलिस थाना ऐलनाबाद के प्रभारी तौर पर सेवाएं देते हुए महज 7 माह ही हुए थे।

 

संदीप कुमार के स्थानांतरण की खबर सुनकर शहर के गणमान्य लोग ऐलनाबाद थाना में पहुचे और स्थानांतरण रोकने के लिए एसपी महोदय विक्रांत भूषण से बात की और उनसे मुलाकात करने के लिए सिरसा पहुचे।

Ellnabaad News: ऐलनाबाद के गणमान्य लोगों ने सिरसा पहुंच कर एसपी महोदय विक्रांत भूषण से ऐलनाबाद थाना प्रभारी संदीप कुमार का तुरंत प्रभाव से तबादला रोकने की गुहार लगाई।

इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए गणमान्य लोगों ने कहा कि ऐलनाबाद थाना प्रभारी का तबादला राजनैतिक द्वेष भावना के चलते सरकार मे बैठे लोगों ने अपने फायदे के लिए करवाया है जिस की हम घोर निदा करते है और सरकार व पुलिस प्रशासन से अपील करते है की ऐलनाबाद थाना प्रभारी का ट्रांसफर तुरत प्रभाव से रद्द किया जाए।

Ellnabaad News: इस मौके पर सरपंच संगठन ऐलनाबाद से मोजु खेड़ा से सरपंच प्रतिनिधि सुरेंद्र सिंह सिद्धू मिठी सुरेरा से सरपंच सत्यनारायण बशीर कुमथला से सरपंच अजित खोड़ किशनपुरा से सरपंच सजय भादू ऐलनाबाद से वार्ड पार्षद नक्षत्र सिंह पार्षद पवन जाजू पार्षद प्रतिनिधि

गौरु कंबोज रवि भाम्भू जिला पार्षद प्रतिनिधि रामकुमार गोदारा अमरपाल खोसा चंडीगढ़ एंड हरियाणा जर्नलिस्ट यूनियन की तरफ से सुरजीत स्वामी व एलडी स्वामी के अलावा शहर के गणमान्य जन मौजूद थे ।

 

Also Read: Haryana News: हरियाणा के लोगों की बल्ले-बल्ले…इस शहर में बनने जा रहा इंटीग्रेटेड मेन्युफैक्चरिंग क्लस्टर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button