अशोक तंवर को टिकट मिलना उनकी मजबूती बनी

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Election 2024: ऊहापोह में कार्यकर्त्ता और असमंजस में जनता

 

Election 2024: जैसे ही लोकसभा चुनाव का बिगुल बजा वैसे ही राजनीतिक दलों व उनके संभावित प्रत्याशियों ने कमर कस ली और जनता व आलाकमान में असमंजस बैठाने में लग गए और उन्ही प्रयासों के चलते भारतीय जनता पार्टी की तरफ से डॉक्टर अशोक तंवर ने बाजी मारी और टिकट लेने में कामयाब हो गए.

Election 2024
Election 2024

उनकी टिकट ने कहा भाजपा के जिला स्तरीय नेताओ को अचंभित किया वही जनता भी उनकी टिकट सुनकर कुछ दिन हतप्रभ रही लेकिन राजनीति के चाणक्य इस बात से आज भी हैरान है और अशोक तंवर को राजनीतिक रूप से मजबूत होता देख रहे है।

Election 2024, चुनावो के आगाज से पहले कहा भाजपा की तरफ से पूर्व आईपीएस वी कामराज शरीखे अनुभवी अफसर भी टिकट लेने का प्रयास कर रहे थे वही मौजूदा सांसद सुनीता दुग्गल को भी लोग आगामी प्रत्याशी मान रहे थे.

लेकिन अशोक तंवर को टिकट मिलने पर पार्टी में किसी प्रकार का कोई विद्रोह नही हुआ को की भाजपा,उनके प्रत्याशी को और मजबूती प्रदान करेगा।

Election 2024, शुरुआत में भाजपा की जिला अध्यक्ष निताशा राकेश सिहाग के अलावा जिला के कुछेक नेता ही दिखे लेकिन जिला अध्यक्ष ने जनसंपर्क की निरंतरता रखते हुए सभी कार्यकर्ताओं को एक मंच पर लाकर ऐसी ऊर्जा भरी की कार्यकर्ता मेहनत करने लगे लेकिन जनता आज भी असमंजस में है.

क्योंकि विपक्ष से अभी तक प्रत्याशी ही निर्धारित नहीं किया जा रहा अभी तक एंटी तंवर लोग उनकी खिलाफत करने के लिए कुमारी सैलजा को विपक्षी प्रत्याशी के रूप में प्रायोजित कर रहे है।

Read More  Kisan Protest: सिरसा में पुलिस ने किसानों को मारे धक्के, एक घायल

Election 2024, लेकिन यह तो भविष्य के गर्भ में है की यदि कुमारी शैलजा कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में आती भी है तो गुटों में बंटी कांग्रेस एक हो पाएगी और चुनाव लडने लायक माहोल बना पाएगी लेकिन तब तक भाजपा प्रत्याशी बहुत आगे निकल चुके होंगे।

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button