Crime: डाकघर में कार्यरत युवती का दिन दिहाड़े अपहरण का प्रयास, पुलिस में दी शिकायत मामला दर्ज

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Crime: ऐलनाबाद के एक गांव में मंगलवार दोपहर को एक पोस्ट आफिस में कार्यरत युवती का दो युवकों ने दिनदहाड़े अपहरण का प्रयास किया। लेकिन एक महिला के विरोध के कारण दोनों आरोपित युवक मौके से भाग गए। घटना के बाद गांव में पंचायत हुई।

 

Crime: थाना प्रभारी संदीप का क्या कहना? 

पंचायत ने युवती व उसके परिवार के सदस्यों को पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया। वहीं ऐलनाबाद पुलिस थाना प्रभारी संदीप का कहना है कि मामले की शिकायत आई है। जांच अधिकारी को युवती के बयान दर्ज करने के लिए कहा गया है।

 

Crime: युवती को कार में बैठने के लिए कहा।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को ऐलनाबाद खंड के एक गांव के डाकघर में तैनात युवती काम खत्म करने के बाद वापस शहर आने के लिए निकली। गांव में एक शादी समारोह में शामिल नशे में धुत दो युवकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। उन्होंने युवती को कार में बैठने के लिए कहा। युवती ने मना किया तो उन्होंने जबरदस्ती उसे कार में बैठाने का प्रयास किया।

 

Also Read: SSC sub inspector 2024: सब इंस्पेक्टर के 4187 पद, डिग्री वाले करें आवेदन

 

इसी दौरान गांव की एक महिला बैलगाड़ी पर चारा लेकर आ रही थी। उसने युवकों की इस हरकत पर उनका विरोध कर दिया। महिला के विरोध के बाद दोनों युवक वापस गांव लौट गए। घटना की सूचना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया। जिसके बाद पुलिस को युवती ने शिकायत सौंपी।

Read More  Election 2024: CBI, ED के सहारे बीजेपी को सत्ता की उम्मीद!

 

युवती ने घटना की सूचना अपने स्वजन को दी। जिसके बाद स्वजन हांसी से गांव में आए। गांव में पंचायत हुई। पूरी पंचायत ने स्वजन को आश्सन दिया कि वे उनके साथ हैं। इसलिए वे पुलिस कारवाई करें।

 

Crime: मुकदमा दर्ज

थाना प्रभारी संदीप कुमार ने कहा की युवती की शिकायत पर ऐलनाबाद थाना मे तीन लोगों के खिलाफ दिनांक 07 मार्च 2024 को धारा 34/354ए/354डी/365/511 भारतीय दंड सहिता के तहत थाना मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

उन्होंने बताया की पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस इस तरह के मामलों में सतर्कता बरतती है।

 

Also Read: सीएम खट्टर व ग्रह मंत्री को धमकी देने वाले जरनैल सिंह बराड़ ने अमरीकी राष्ट्रपति से मांगी शरण

 

Big breaking news today

Crime
Crime

100 करोड़ की लागत से फतेहाबाद में बनेगी जेल.

फतेहाबाद में 100 करोड़ की लागत से बनेगी जेल, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने वर्चुअल माध्यम से किया उद्घाटन।

 

फतेहाबाद के लघु सचिवालय में जेल मंत्री रणजीत चौटाला भी रहे मौजूद, रणजीत चौटाला का कहना फतेहाबाद को मिली है आज जेल की सौगात, इससे पहले हिसार जेल में शिफ्ट किए जाते थे फतेहाबाद की अपराधी।

 

बिजली मंत्री के कार्यक्रम के दौरान अचानक से चली गई बिजली, बिजली मंत्री का कहना, कुछ तकनीकी खराबी के कारण आ गई थी दिक्कत, लेकिन बिजली कर्मचारियों ने तुरंत उसे कर दिया ठीक।

 

रणजीत चौटाला का कहना, लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए करूंगा प्रचार, लगातार बना रहेगा बीजेपी के साथ उनका समर्थन।

Read More  इलेक्टोरल बॉन्ड्स के नाम पर ‘हफ्ता वसूली कर रहीं सरकार’?

 

महत्वपूर्ण सूचना:- ✳️

Haryana मुख्यमंत्री बाल आशीर्वाद योजना 

आप सभी से अनुरोध है कि कोई ऐसे बच्चे जिनके माता-पिता दोनों या उनके माता या पिता किसी एक कि मृत्यु 01 मार्च 2020 के बाद हो गई है और बच्चों कि उम्र 18 वर्ष से कम है, तो ऐसे परिवारों के दो बच्चों को प्रत्येक को 4000/= प्रतिमाह मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना के अंतर्गत मिलेगा । ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसका लाभ दिलाये ।

फार्म भरकर कार्यालय जिला बाल संरक्षण इकाई/जिला प्रोबेशन अधिकारी कार्यालय में जमा कराये ।

 

बने रहे आप हमारी वेबसाइट Esmachar के साथ. आपको हरियाणा ही नहीं बल्कि सभी महत्वपूर्ण सूचनाओं से हम रूबरू कराने के लिए सबसे पहले तयार है. चाहे खबर कोई भी हो. सरकारी योजनाए, क्राइम, Breaking news, viral news, खेतीबाड़ी, स्वास्थ्य.. सभी जानकारियों से जुड़े रहने के लिए हमारे whatsapp ग्रुप को जॉइन जरूर करें.

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button