Crime News: नाबालिग बेटी ने मां को बताई पिता की घिनौनी करतूत… विश्वास देने के लिए कैमरा मे रेकॉर्ड की सच्चाई

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Crime News: विश्वास नहीं किया तो मोबाइल में बनाए अश्लील हरकतों के वीडियो; रेप के आरोप में गिरफ्तार..

 

Crime News: पिता 2 साल से अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ रेप करता रहा। मासूम ने इसकी शिकायत अपने मां से की तो उसने यह कहते हुए टाल दिया कि तेरे पिता ऐसा नहीं कर सकते।

 

इसके बाद नाबालिग ने सूझबूझ दिखाते हुए पिता की घिनौनी हरकतों का वीडियो बनाया और मां को दिखाया। इसके बाद मां ने पिता के खिलाफ 29 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई।

 

मामला जयपुर के दौलतपुरा थाना इलाके का है। पुलिस ने रेप के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Crime News: बेटी के साथ थाने पहुंची मां

दौलतपुरा थाना सीआई मनोज कुमार शर्मा ने बताया- 29 जून को एक महिला अपनी नाबालिग बेटी के साथ थाने पहुंची। महिला ने अपनी बेटी के साथ हुई घटना की जानकारी थाने में मौजूद डीओ को दी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए डीओ ने महिला और उसकी नाबालिग लड़की को अपने ऑब्जर्वेशन में रखा और जिस पर सीआई मनोज ने बच्ची से महिला कॉन्स्टेबल और उसकी मां की मौजूदगी में जानकारी ली।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सीनियर अधिकारियों को घटना की जानकारी दी जिस पर थाने पर पॉक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई। इसके बाद पिता को गिरफ्तार किया गया है।

 

Crime News: मां ने विश्वास नहीं किया तो वीडियो बनाए

रिपोर्ट में बताया- महिला का पति अपनी बेटी के साथ 2 साल से गलत काम कर रहा था। बच्ची ने कई बार उस की शिकायत मां से की।

लेकिन, मां ने बच्ची की बात नहीं मानी। बच्ची को शांत कर दिया। कहा- वो तेरे पिता हैं और ऐसी हरकत नहीं कर सकते। लेकिन, 29 जून को बच्ची ने पिता द्वारा की जा रही हरकतों को मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया। जिसे बात में बच्ची ने अपनी मां को दिखाया।

 

इसके बाद महिला बच्ची को लेकर सीधे थाने पहुंची और शिकायत दी। बच्ची द्वारा बनाये गए वीडियो को देखने के बाद पुलिस ने तत्काल टीम का गठन किया और आरोपी की तलाश शुरू की जिस पर आज दोपहर में आरोपी को पुलिस ने डिटेन कर लिया है। जिसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

Crime News: आरोपी को भनक थी बेटी और पत्नी गई हैं थाने

दौलतपुरा थाना सीआई मनोज कुमार शर्मा ने बताया- रिपोर्ट के बाद तत्काल बच्ची का मेडिकल कराया गया। कल सुबह ही बच्ची के कोर्ट में 164 के बयान दर्ज किए जाएंगे।

एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस टीमें आरोपी की तलाश में भेजी गई थी। आरोपी को जानकारी मिल गई थी की उसकी पत्नी और बच्ची थाने गए हैं। वह घर से भाग निकला था। आरोपी सिंधी कैंप में प्राइवेट काम करता है।

वहां पर भी पुलिस ने कई जगहों पर सर्च किया जिस पर आरोपी को डिटेन कर थाने लेकर आए जहां उसकी गिरफ्तारी की गई। आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

Also Read: मुख्यमंत्री नायब सिंह ने दी सफाई कर्माचारियों को बड़ी सौगत… जिला स्तर पर बनाया जाएगा पोर्टल

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button