Haryana News: मुख्यमंत्री नायब सिंह ने दी सफाई कर्माचारियों को बड़ी सौगत… जिला स्तर पर बनाया जाएगा पोर्टल

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Haryana News: मुख्यमंत्री नायब सिंह ने की घोषणा

 

Haryana News: सफाई कर्मचारी पोर्टल बनाने की करी घोषणा. जिला स्तर पर बनाया जाएगा ये पोर्टल

नगर पालिका और नगर परिषद के सफाई कर्मियों का मानदेय बढ़ाकर 17000 किया गया. ग्राम पंचायतों के सफाई कर्मचारियों को 16000 रुपए का मानदेय देने की भी घोषणा की

Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने एक बार फिर से प्रदेश के कर्मचारियों को बड़ी राहत दी है। सीएम सैनी ने शहरी और ग्रामीण सफाई कर्मचारियों के लिए ऐलान किया है कि नगर पालिकाओं, नगर निगमों और पंचायतों में काम करने वाले सफाई कर्मचारियों की मानेदय में 1000 से 2000 रुपए की बढ़ोतरी की है।

 

नगर पालिका और नगर परिषद के सफाई कर्मियों का मानदेय बढ़ाकर 17000 किया गया है। ग्राम पंचायतों के सफाई कर्मचारियों को 16000 रुपए का मानदेय देने की भी घोषणा की है।

 

Haryana News: सीएम नायब सैनी ने मंगलवार को घोषणा की कि शहरों में काम करने वाले सफाई कर्मचारियों के वेतन में 1000 रुपए की बढ़ोतरी की गई है।

 

इसके बाद उन्हें अब 17000 रुपए प्रति माह वेतन मिलेगा। ग्रामीण क्षेत्रों में काम करने वाले कर्मचारियों के मानदेय में 2000 रुपए की बढ़ोतरी की गई है। अब उन्हें 16000 रुपए हर महीने वेतन मिलेगा।

 

Also Read: Haryana weather: हरियाणा-पंजाब के कई जिलों में बारिश : 2 जगह बाढ़ जैसे हालात; उमस ने पसीने छुड़ाए

Also Read: Haryana Big update: चिंताजनक रिपोर्ट….हरियाणा के इन 337 प्राथमिक स्कूलों को बंद करने की तैयारी…विरोध में आया शिक्षक संघ

Related Articles

Back to top button