CBSC result: नचिकेतन पब्लिक स्कूल की छात्रा अमनदीप कौर ने जिला स्तर पर द्वितीय स्थान हासिल किया।

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

CBSC result: विद्यालय में भव्य सम्मान समारोह का आयोजन।

गत् 13 मई को CBSC result   जारी किए गए सत्र 2023-24 के दसवीं व बाहरवीं के परीक्षा परिणाम में नचिकेतन पब्लिक स्कूल का परीक्षा परिणाम उत्कृष्ट रहा।

CBSC result: इस उपलब्धि पर आज विद्यालय में CBSC परीक्षा में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं व मैरिट प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों के लिए एक स्वागत एवं सम्मान समारोह का आयोजन विद्यालय के ओडिटोरियम में किया गया।

CBSC result
CBSC result

इस स्वागत एवं सम्मान समारोह में कक्षा बारहवीं के कला, विज्ञान और वाणिज्य वर्ग में से 48 विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। विदित रहे कि नचिकेतन स्कूल के कला वर्ग में से अमनदीप कौर पुत्री अवतार सिंह ने 97.2% व कल्पना पुत्री विष्णु बैनिवाल ने 97% अंक प्राप्त कर जिला स्तर पर क्रमशः द्वितीय व तृतीय स्थान अर्जित कर अपनी प्रतिभा को दर्शाया है।

CBSC result: विद्यालय के मेडिकल वर्ग में जसप्रीत कौर पुत्री गुरमीत सिंह ने 93.8%, तमन्ना पुत्री रोहिताश ने 93.8% व वाणिज्य वर्ग में हर्षिता पुत्री धर्मेन्द्र ने 95.8% अंक लेकर ऐलनाबाद में प्रथम स्थान हासिल कर अपनी छाप छोड़ी है। विद्यालय के नाॅन-मेडिकल वर्ग में कार्तिक पुत्र नीतिन कुमार ने 95.2% अंक लेकर ऐलनाबाद में द्वितीय स्थान हासिल किया।

CBSC result

इसी समारोह में कक्षा दसवीं में मैरिट अर्जित करने वाले 41 विद्यार्थियों का भी स्वागत एवं सम्मान किया गया। इस दौरान दूसरे स्कूल से मैरिट हासिल कर कक्षा ग्यारहवीं में नव प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों का भी सम्मान किया गया। इस समारोह में सभी विद्यार्थियों का फूल मालाओं से स्वागत किया गया और उनकी उपलब्धि पर उन्हें सम्मान प्रतीक भेंट किए गए।

Read More  हरियाणा मुख्यमंत्री नायब सैनी को 11 सितम्बर 2024 से पहले विधायक बनना आवश्यक

CBSC result: इस मौके पर विद्यालय प्रशासक अशोक मोहराना ने विद्यार्थियों को उनके उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम के लिए बधाई देते हुए कहा कि ये उपलब्ध्यिां ही बच्चों के भविष्य का निर्धारण करती है।

उन्होंने अध्यापकों को सफल परीक्षा परिणाम के लिए भी बधाई दी और आगे भी इसी तरह के परीक्षा परिणाम की कामना करते हुए कहा कि विद्यालय प्रबन्धन समिति इसी तरह से हर उपलब्धि के लिए सदैव प्रयासरत रहेगी। जिससे शिक्षा के क्षेत्र में विद्यालय का नाम रोशन हो।

CBSC result: इस अवसर पर विद्यालय समिति के चैयरमेन राजेन्द्र सिंह सिद्धु, सचिव छबील दास सुथार, निदेशक रणजीत सिंह सिद्धु, प्रशासक अशोक कुमार मोहराना, प्राचार्य सत्यनारायण पारीक एवं प्रबंधन समिति के सदस्य परमिन्द्र सिंह सिद्धु व कपिल सुथार ने उत्कृष्ट परिणाम देने वाले सभी विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों तथा अध्यापकों बधाई दी और भविष्य में इसी प्रकार का श्रेष्ठ परिणाम देने के अपने संकल्प के प्रति कटिबद्धता प्रकट की।

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button