अनिल विज का बड़ा ब्यान “लोकसभा चुनाव का नतीजा दीवार पर लिखी हुई इबारत है, कि अबकी बार 400 पार” 

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

अनिल विज: “अभी बहुत कुछ करना बाकी था लेकिन अब जो आए हैं वह करेंगे

 

अनिल विज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के काम से आम लोग खुश हैं क्योंकि प्रधानमंत्री ने आम लोगों का पूरी दुनिया में मान सम्मान बढ़ाया है – अनिल विज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि हम 2047 तक विकसित भारत बनाएंगे यानी सारी परेशानियों से छुटकारा दिलाएंगे

नाराजगी तो उनको होती हैं जिन्होंने कुछ पाना होता है

अनिल विज: चंडीगढ़ 26 अप्रैल – हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि “लोकसभा चुनाव क नतीजा दीवार पर लिखी हुई इबारत है, कि अबकी बार 400 पार”।

उन्होंने कहा कि आम लोग मोदी को चाहते हैं और देश की प्रगति चाहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के काम से आम लोग खुश हैं क्योंकि प्रधानमंत्री ने आम लोगों का पूरी दुनिया में मान सम्मान बढ़ाया है।

 

उन्होंने आज पानीपत में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आप राजनेताओं को बोलते हुए मत सुनो, आम लोग क्या कहते हैं और आम लोग प्रधानमंत्री के काम से खुश है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकसित भारत बनाने की बात कही है और आज तक किसी पार्टी के नेता यह नही सोचा लेकिन हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि हम 2047 तक विकसित भारत बनाएंगे यानी सारी परेशानियों से छुटकारा दिलाएंगे जोकि बहुत बड़ी बात है और आम लोग मोदी को ही चाहते हैं।

 

अनिल विज: “आप इनके खड़े मत देखना, आप 4 जून के बाद पड़े हुए देखना” 

Read More  PM Awas Yojana 2024: आवेदन फॉर्म भरना शुर यहां करे आवदेन

कांग्रेस द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समक्ष नए युवा नेता को टिकट दिए जाने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “आप इनके खड़े मत देखना, आप 4 जून के बाद पड़े हुए देखना, कि इनमें से कितने गिर गए”। उन्होंने कहा कि विज्ञापनों या भाषणों से कोई बात नहीं होती है यह लोगों के मनों की बात होती है और लोग अपना मन और दिल लगातार देखते रहते हैं कि किस पार्टी का क्या किरदार है।

 

“केंद्र की सरकार और प्रदेश की सरकार ने बहुत काम किया है” अनिल विज

लोकसभा चुनाव में हरियाणा में भाजपा द्वारा 10 सीटें जीतने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “बिल्कुल जीतेंगे, पिछली बार भी जीते थे और उसके बाद केंद्र की सरकार और प्रदेश की सरकार ने बहुत काम किया है”।

 

“जो लोग अपनी बात कह नहीं सकते हैं फिर वह लोग हाथापाई पर आते हैं जोकि ठीक नहीं है” – अनिल विज

 

रणजीत चौटाला और अरविंद शर्मा का विरोध किए जाने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “जो लोग अपनी बात कह नहीं सकते हैं फिर वह लोग हाथापाई पर आते हैं जोकि ठीक नहीं है और यह प्रायोजित होता है जबकि स्वस्थ लोकतंत्र में यह सब चीज ठीक नहीं होती है।

उन्होंने कहा कि आपका (विरोध करने वालों) अलग मत हो सकता है, आप जाएं और लोगों को समझाएं। उन्होंने कहा कि यह जो चुनाव होने जा रहे हैं और अब आपको कहीं पर भी जाने की जरूरत नहीं है, न किसी सरकार के पास, न किसी अफसर के पास जाने की जरूरत है। पार्टियां अपनी बात जाकर समझाएं और जो यह विरोध करने वाले अपनी बात लोगों के बीच जाकर समझाएं। एक दूसरे से मत टकराएं और लोगों को फैसला करने दो।

Read More  कुमारी सैलजा: बीजेपी ने जाति और धर्म के नाम पर बांटने का काम किया, हम फिर करेंगे भाईचारे को कायम

 

“मेरी किसी से कोई नाराजगी नहीं है, नाराजगी तो उनको होती हैं जिन्होंने कुछ पाना होता है और जिनको कुछ नहीं मिलता” – अनिल विज

राज्य के नेताओं से नाराजगी के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “मेरी किसी से कोई नाराजगी नहीं है, नाराजगी तो उनको होती हैं जिन्होंने कुछ पाना होता है और जिनको कुछ नहीं मिलता और मेरे साथ कोई भी ऐसी बात नहीं है। मैं 6 बार का विधायक रहा हूं और मैं होम मिनिस्टर भी रहा हूं मैं हेल्थ मिनिस्टर भी रहा हूं”।

 

“अभी बहुत कुछ करना बाकी था लेकिन अब जो आए हैं वह करेंगे” -अनिल विज

मंत्री रहते हुए कुछ करने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब उन्होंने कहा कि “अभी बहुत कुछ करना बाकी था लेकिन अब जो आए हैं वह करेंगे। हमने जो रास्ते बना दिए अब आने वाली सरकार उन पर चलेगी। जैसे कि डायल 112 में मैंने शुरू की, अब जो सरकार है वह उसको चलाएगी। मैं सारे पुलिस थाने और पुलिस चौकिया को नया बनाना चाहता था लेकिन अब जो सरकार आई है वह पूरा करेगी। मैं सारी भर्ती करना चाहता था लेकिन अब जो सरकार आई है वह करेगी”।

 

“भारत की डेमोक्रेसी इसी प्रकार की है कि मिनट में भाषा बदल जाती है” -अनिल विज

जेजेपी गठबंधन के टूटने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “भारत की डेमोक्रेसी इसी प्रकार की है कि मिनट में भाषा बदल जाती है। उन्होंने कहा कि कल तक यह हमारे साथ थे जब हम बोलते थे अबकी बार तो 400 पार की बात जेजेपी के लोग बोला करते थे। लेकिन अब गठबंधन टूट गया है अब उनकी मजबूरी है”।

Read More  Pm Surya Ghar Yojana: सौर ऊर्जा से मुफ्त में भला कैसे चमकेगा 'घर', उपभोक्ता हो रहे कंफ्यूजन

Raman

Ramandeep Singh village ramgarh sirsa (haryana)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button