14 june rashifal: कल लक्ष्‍मी नारायण योग में मां लक्ष्‍मी की कृपा से खूब पैसा कमाएंगे इन 5 राशियों के लोग, कारोबार में होगी तरक्‍की

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

14 june rashifal: शुक्रवार 14 जून को बुध के गोचर से लक्ष्‍मी नारायण योग बन रहा है।

 

14 june rashifal: मां लक्ष्‍मी की कृपा से धनु और मकर राशि के लोगों को जबर्दस्‍त लाभ होगा और आपके धन में वृद्धि होगी। आपको कारोबार में शानदार सफलता मिलने के योग हैं और आपको किस्‍मत का साथ मिलेगा। आपको आज करियर में भी अच्‍छा खासा लाभ होने की उम्‍मीद है। आइए देखते हैं मेष से मीन तक शुक्रवार का आर्थिक राशिफल विस्‍तार से।

14 june rashifal: शुक्रवार 14 जून को बुध का गोचर मिथुन राशि में होने से लक्ष्‍मी नारायण योग बन रहा है। मिथुन राशि में शुक्र पहले से विराजमान हैं और बुध यहां आकर लक्ष्‍मी नारायण योग बनाएंगे। साथ ही सि‍द्ध योग का भी संयोग बना है।

14 june rashifal: इन शुभ योग में मां लक्ष्‍मी के आशीर्वाद से धनु और मकर सहित 5 राशियों के लोग खूब पैसा कमाएंगे। इनका काम धंधा अच्‍छा चलने से दिन भर प्रसन्‍नता बनी रहेगी। आइए जानते हैं शुक्रवार का आर्थिक राशिफल विस्‍तार से।

 

मेष राशि के लोगों का भाग्‍य साथ देगा और आज आपको परिश्रम अधिक करना पड़ सकता है और आपके लिए सफलता के जबर्दस्‍त योग बन रहे हैं। आज आपको अजनबी लोगों का सहयोग मिल सकता है और अपने लोग आंखें दिखा सकते हैं। आपके लिए सक्रिय हुए विरोधी भी परास्त होंगे। निर्माण कार्य की आवश्यकता महसूस होगी। कोई शुभ समाचार आपके उत्साह को बढ़ाएगा।

वृष राशि के लोगों के लिए दिन उत्‍साह से भरा होगा और आपके सभी रुके कार्य बन जाएंगे। किसी काम में जल्‍दी न करें तो आपके लिए अच्‍छा है। समझदारी से काम लें। आर्थिक और पारिवारिक संकोच की वजह से ऐसा हो सकता है कि आप दबाव में रहें। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। अनावश्यक शंकाओं से बचें। गलत तरीके से धन अर्जित न करें।14 june rashifal

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सम्‍मान से भरा होगा और भाग्‍य आपका साथ देगा। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी और अप्रत्याशित लाभ की प्राप्ति भी होगी। आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतें। आज ऑफिस में कुछ लोग आपके द्वारा किए गए कार्यों का विरोध कर सकते हैं। कारोबार में आपको नुकसान हो सकता है। सावधानी से हर काम करें। परिवार की समस्याओं के संबंध में कोई गलत निर्णय लेने से बचें।

 

Also Read: Haryana breaking: सिरसा की सांसद कुमारी शैलजा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा हंगामा समर्थकों ने शीशा तोड़ करवाई पूर्व मंत्री परमवीर एंट्री

 

कर्क राशि के लोगों को कारोबार में सफलता मिलेगी और मेहनत करने के बाद आपको हर कार्य में वांछित लाभ होगा। दूर की यात्रा भी करनी पड़ सकती है। मानसिक परेशानी के चलते मन में किसी प्रकार की कुंठा आ सकती है। कुछ अधूरे कार्य आपको निपटाने होंगे। सुख व दुःख को समान समझकर सब कुछ भाग्य पर छोड़ दें और अपने काम पर फोकस करें।14 june rashifal

सिंह राशि के लोगों का भाग्‍य साथ देगा और करियर से जुड़े सभी कार्य बनते नजर आएंगे। अच्छे दिनों का संयोग मन को प्रफुल्लित करेगा। खर्च पर नियंत्रण रखना जरूरी है। व्यापार व व्यवसाय से संबंधित कई नए अनुभव प्राप्‍त होंगे। व्यापार व व्यवसाय से जुड़े जातकों की विभिन्न क्षेत्रों में साख बढ़ेगी और आपके ऊपर विश्‍वास करेंगे।

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता से भरा होगा। आज आपको उत्सव और त्योहार में शामिल होने के अवसर प्राप्त होंगे। अच्छे भोजन से स्वास्थ्य में वृद्धि होगी। शुभ समाचार मिलने से आपका मन प्रसन्‍न होगा और लाभ होगा। वही कार्य करें जिसके बनने की उम्मीद हो और आपको उसका सही रिजल्‍ट आने की उम्‍मीद हो। धन में वृद्धि के योग हैं। समझदारी से काम लें।

तुला राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ होगा और आपके सभी कार्यक्षेत्र में आपकी धाक जमेगी व एक के बाद एक मामले सुलझते चले जायेंगे। उदर और आंख में कष्ट के कारण स्वास्थ्य प्रभावित होगा जिससे कार्यक्षेत्र में अस्थिरता रहेगी। समय के अनुसार चलने से आप उन्नति करेंगे वरना समय आपको पीछे छोड़ देगा।14 june rashifal

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए लाभ का समय है। आपके सुख में वृद्धि होगी और आपको हर कार्य में सफलता प्राप्‍त होगी। मानसिक उलझनों की वजह से आप परेशानी से घिरे रहेंगे और आपका काम में मन नहीं लगेगा। आज पड़ोसियों से किसी प्रकार का विवाद हो सकता है। सावधान रहें और अपने काम पर फोकस करें।

धनु राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ होगा। आपको आर्थिक मामलों में लाभ होगा। आज आपको शुभ संदेश आने से उत्साह बढ़ेगा और मित्रों का सहयोग भी प्राप्त होगा। आपको अपने घर में हर प्रकार का सहयोग मिलेगा। पर्याप्त धन संपदा हाथ में होने के बावजूद कुछ पारिवारिक अशांति रहेगी। इसलिए महत्वपूर्ण निर्णय सबसे पहले ही न लें तो आपके लिए अच्‍छा है।

मकर राशि के लोगों के लिए दिन सफलता से भरा होगा और आपको हर कार्य में लाभ होगा। आपके धन में वृद्धि होगी और करियर को लेकर हर कार्य में सफलता मिलेगी। किसी चल या अचल संपत्ति का पारिवारिक विवाद निपटाना आवश्यक होगा। पारिवारिक व्यवस्था बनाने में व्यस्त रहेंगे। सोचे हुए कार्य सफल होंगे और मित्रों द्वारा किए जा रहे विरोध में कमी आएगी।

कुंभ राशि के लोगों के लिए समय सावधानी से बताने का है। धन की हानि की आशंका है। नियोजित कार्यक्रम भी सफल होंगे और आर्थिक लाभ का सुअवसर भी आएगा। मातृ पक्ष से लाभ की उम्‍मीद रहेगी। पुराने दोस्त के आगमन से परिवार में व्यस्तता बढ़ेगी। उनके साथ आवभगत में काफी समय बीतेगा।14 june rashifal

मीन राशि के लोगों के लिए लाभकारी समय है। आप अपने अच्‍छे व्यवहार से सब कुछ पा सकते हैं। जटिलताएं खत्म होंगी और विरोधी भी परास्त होंगे। खानपान में परहेज करना आपके लिए सही होगा। जीवनसाथी से आर्थिक कारणों से दूरी रहेगी लेकिन प्रेम यथावत बना रहेगा। आपको आज धैर्य से काम करने की जरूरत है।

बने रहे आप हमारी वेबसाइट Esmachar के साथ. आपको हरियाणा ही नहीं बल्कि सभी महत्वपूर्ण सूचनाओं से हम रूबरू कराने के लिए सबसे पहले तयार है. चाहे खबर कोई भी हो. सरकारी योजनाए, क्राइम, Breaking news, viral news, खेतीबाड़ी, स्वास्थ्य.. सभी जानकारियों से जुड़े रहने के लिए हमारे whatsapp ग्रुप को जॉइन जरूर करें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button