Water Protest: दिल्ली में INDIA गठबंधन की जड़ें हिलने लगीं

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Water Protest: “सरकार ही धरने पर बैठेगी तो काम कौन करेगा? मज़ाक बना रखा है”

 

Water Protest: आपको पता होगा कि इस लोकसभा चुनाव में दिल्ली में कांग्रेस और AAP ने एक साथ मिलकर चुनाव लड़ा था मगर आज दिल्ली में जल संकट को लेकर AAP द्वारा किए जा रहे “पानी सत्याग्रह” पर कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने कहा कि “सरकार ही धरने पर बैठेगी तो काम कौन करेगा? मज़ाक बना रखा है”

दिल्ली में अगली साल चुनाव भी तो है, अब AAP और कांग्रेस अपने दम पर चुनाव में उतरने की तैयारी भी करेंगी

आज दिल्ली में जल संकट को लेकर AAP द्वारा किए जा रहे “पानी सत्याग्रह” पर कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने कही बड़ी बात.

Water Protest delhi: दिल्ली में पानी की कमी का मामला देश दुनिया में छाया हुआ है. उधर दिल्ली के सीएम जेल में हैं, इधर दिल्ली सरकार के मंत्री धरने पर हैं. इन सबके बीच दिल्ली की जनता पानी के लिए तरस रही है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

इसी बीच पिछले कुछ समय से आम आदमी पार्टी पर चुप रही कांग्रेस ने अचानक मोर्चा संभाल लिया है. कांग्रेस की सीनियर नेता रागिनी नायक ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी के लोग धरने पर बैठे हैं. इस तस्वीर में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता भी दिख रही हैं. रागिनी नायक ने तीखा निशाना साधा है.

 

Also Read: Haryana News: हरियाणा में सरकार बचाने के लिए विधायकों को ऑफर

 

Water Protest delhi: कांग्रेस की तरफ से रागिनी नायक ने लिखा सरकार ही धरने पर बैठेगी तो काम कौन करेगा? मजाक बना रखा है. बस इतना ही कांग्रेस लीडर ने लिखा और तीर निशाने पर लगा. अभी तक आम आदमी पार्टी एयर दिल्ली सरकार पर सिर्फ बीजेपी ने ही मोर्चा खोल रखा था अब कांग्रेस ने भी हल्लाबोल कर दिया है.

 

Water Protest delhi: बीजेपी पहले से ही हमलावर

इस पर बीजेपी नाता मनोज तिवारी ने निशाना साधते हुए कहा कि आतिशी का हाल वही है कि एक हत्यारा कह रहा है मेरी हत्या की सजा किसी और को दी जाए.

आम आदमी पार्टी को अपराधियों की गैंग बताते हुए उन्होंने कहा कि पहली बार आप देख रहे होंगे कि जिस जल मंत्री का काम पानी की समस्या को दूर करना है, वह खुद विपक्ष जैसा व्यवहार कर रही हैं. उन्होंने कहा कि अगर आपसे दिल्ली नहीं चल रही है तो सरेंडर कर दीजिए. दिल्ली को भाजपा के हवाले कर दीजिए. छह महीने में हम इसे ठीक कर देंगे.

 

Water Protest: माफिया से सांठगांठ का आरोप

मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि 15 दिन के लिए टैंकर माफिया का पानी रोक दीजिए, दिल्ली वालों को पानी मिल जाएगा. हमें सूत्रों से पता चला है कि टैंकर माफिया से आम आदमी पार्टी को लगभग 20 हजार करोड़ रुपए का अंडर टेबल इनकम है.

यह पूरा बिजनेस दिल्ली में कम से कम 80 हजार करोड़ रुपये का है. उन्होंने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल जैसा व्यक्ति अपने भविष्य के बारे में सोचे बिना शराब घोटाले में लिप्त हो सकता है तो इतने बडे अमाउंट के लिए तो ये लोग किसी को को भी दरकिनार कर सकते हैं, जनता कौन सी बड़ी चीज है.

बने रहे आप हमारी वेबसाइट Esmachar के साथ. आपको हरियाणा ही नहीं बल्कि सभी महत्वपूर्ण सूचनाओं से हम रूबरू कराने के लिए सबसे पहले तयार है. चाहे खबर कोई भी हो. सरकारी योजनाए, क्राइम, Breaking news, viral news, खेतीबाड़ी, स्वास्थ्य.. सभी जानकारियों से जुड़े रहने के लिए हमारे whatsapp ग्रुप को जॉइन जरूर करें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button