Sirsa News: कांग्रेस को पूरे हरियाणा में दिलाएं सिरसा जैसी जीत: कुमारी सैलजा

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Sirsa News: बोली- आपकी 04 महीने की मेहनत 03 करोड़ हरियाणवियों का जीवन आसान कर देगी

 

Sirsa News : आज प्रदेश में जिस किसी महकमे की फाइल खंगालेंगे, तो उसी में मिलेगा घोटाला और भ्रष्टाचार

 

Sirsa News : चंडीगढ़, 24 जून।  अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सिरसा लोकसभा क्षेत्र की नव निर्वाचित सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि सिरसा संसदीय क्षेत्र के लोगों ने उन्हें जितनी बड़ी जीत दिलाई है, उतनी ही बड़ी जीत कांग्रेस को पूरे हरियाणा में दिलानी है।

 

आपकी 04 महीने की मेहनत से 03 करोड़ हरियाणवियों का जीवन आसान हो सकता है। अभी से बिना थके विधानसभा चुनाव में जुट जाएं। जीत हासिल करके चंडीगढ़ में सरकार बनाने के बाद एक ही साथ डबल जश्न मनाएं।

 

मीडिया को जारी बयान में कुमारी सैलजा ने कहा है कि उनकी इच्छा तो विधानसभा चुनाव लड़ने की थी, लेकिन सिरसा लोकसभा क्षेत्र के लोगों की मांग पर हाईकमान ने उन्हें चुनाव लड़ने का आदेश दे दिया।

 

कांग्रेस की सच्ची सिपाही होने के नाते उन्होंने आदेश को सिर-माथे लगाते हुए चुनाव लड़ा और सभी कार्यकर्ताओं और लोगों ने खुद को सैलजा मानते हुए पूरा चुनाव लड़ा और भारी मतों के अंतर से जीत भी दिलाई।

 

उन्होंने कहा कि आप सभी अभी से विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं क्योंकि एक जंग तो जीत ली दूसरी बाकी है। सदैव झूठ बोलने वाली जुमलेबाज सरकार को जनता ने लोकसभा चुनाव में चारो खाने चित कर दिया है, भाजपा का अहंकार तोड़कर रख दिया है।

 

कुमारी सैलजा ने कहा कि आप सभी चाहते हैं कि हम एक साथ चंडीगढ़ का सफर तय करें। यह तभी संभव है, जब आप सभी भाजपा को उसके 2014 से पहले के हाल पर पहुंचा दें।

 

Sirsa News: कांग्रेस को बड़ा बहुमत दिलाना आपका काम है, उसके बाद चंडीगढ़ में आपके मतलब की सरकार बनाना मेरा और कांग्रेस हाईकमान का काम है। चंडीगढ़ में आपकी सरकार बनेगी तो आपकी सुनवाई होगी।

 

अपनी बात सरकार तक पहुंचाने को आपको धक्के नहीं खाने पड़ेंगे। आपके मतलब की जन हितैषी पॉलिसी बनेंगी। हर वो काम होगा, जिससे आपका और हर हरियाणवी का सिर गर्व से ऊंचा हो।

 

Also Read: Breaking News हरियाणा सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका

 

Sirsa News: नव निर्वाचित लोकसभा सांसद ने कहा कि भाजपा ने 10 साल के शासन में आपको भ्रष्टाचार के अलावा क्या दिया? भाजपाइयों ने किसानों को आतंकवादी बताया। सरपंचों पर लाठियां चलाई।

 

कर्मचारियों पर बार-बार पुलिसिया कहर बरपाया। गरीब, दलित, पिछड़ों पर अत्याचार बढ़े। महिला अपराधों में बढ़ोतरी हुई।

 

Sirsa News: पढ़े-लिखे नौजवानों को कभी पेपर लीक करके धोखा दिया तो कभी भर्ती प्रक्रिया के दौरान नियम व शर्तें बदल कर उनके अरमान तोड़ दिए। माता-पिता को अपनी जमीन, घर बेचने के लिए मजबूर किया गया,

 

ताकि वे अपने बच्चों का डोंकी के जरिए विदेश भेज सकें। सैलजा ने कहा कि आज एक भी वर्ग ऐसा बता दीजिए, जो भाजपा सरकार से खुश हो। हर परिवार को पीपीपी की लाइन में खड़ा कर दिया।

 

गरीब परिवारों के बीपीएल कार्ड रद्द कर उन्हें मिलने वाला राशन बंद कर दिया। बुजुर्गों को मृत बताकर उनकी पेंशन काट दी। गरीब परिवारों के बच्चों को स्कूलों में मिलने वाली छात्रवृत्ति डकार गए।

 

Sirsa News: प्रत्येक शहरी परिवार को प्रॉपर्टी आईडी के जंजाल में फंसा दिया। जिस किसी महकमे की फाइल खंगालेंगे, उसी में घोटाला मिलेगा, भ्रष्टाचार मिलेगा।

 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में अपनी खराब हालत को देखते हुए भाजपाई आपका खोया विश्वास हासिल करने के लिए कोई नया शगूफा छोड़ सकते हैं। नए जुमले छोड़ सकते हैं, सब्जबाग भी जरूर दिखाएंगे। लेकिन, आपको अब इनके झांसे में नहीं आना है।

 

अपना लक्ष्य प्रदेश की सत्ता हासिल करना बनाना है और इनके किसी भी बहकावे में आए बिना रिकॉर्ड बहुमत से अपनी खुद की सरकार, कांग्रेस की सरकार बनानी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button