Sirsa News: सिरसा की महिला से बीमा पॉलिसी के नाम पर झांसा दे 65 लख की मारी ठगी.. दिल्ली में आरोपी पुलिस के चड़ा हथकण्डे

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Sirsa News: 65 लाख रुपए की साइबर ठगी के मामले में दो मुख्य आरोपी दिल्ली से काबू।

 

Sirsa News: सिरसा की महिला से बीमा पॉलिसी के नाम पर मोटे मुनाफा का झांसा देकर करीब 65 लख रुपए की ठगी की थी।

 

Sirsa News: सिरसा शहर की एक महिला से बीमा पॉलिसी के नाम पर मोटे मुनाफा देने का झांसा देकर करीब 65 लाख रुपए की ठगी करने के मामले में दो मुख्य आरोपियों को साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन की टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए दिल्ली क्षेत्र से काबू कर लिया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला के पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान हिमांशु पुत्र नरेंद्र कुमार निवासी बाबा कॉलोनी, दिल्ली तथा राजन कुमार पुत्र गोपाल राम निवासी छतरपुर, दिल्ली के रूप में हुई है।(Sirsa News)

गिरफतार किए गए दोनों आरोपियों को सिरसा अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि इस घटना में संलिप्त तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

उन्होंने बताया की रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों की निशान देही पर ठगी की राशि बरामद की जाएगी तथा उनके अन्य साथियों के बारे में जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Sirsa News: पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला के साथ हुई 65 लख रुपए की ठगी के मामले को गंभीरता से लेते हुए साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन प्रभारी इंस्पेक्टर जसवीर सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था।

गठित की गई पुलिस टीम ने मुख्य आरोपियों के तीन सहयोगियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि पकड़े गए दोनों मुख्य आरोपियों तथा उनके सहयोगियों ने शहर सिरसा की महिला को बीमा पॉलिसी के नाम पर मोटे मुनाफे का झांसा देकर करीब 65 लख रुपए की ठगी की थी।(Sirsa News)

इस संबंध में बीती 27 सितंबर 2023 को विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन, सिरसा में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई थी ।

Also Read: Dabwali Breaking – SP डबवाली पर महिला पुलिसकर्मी ने लगाए आरोप, SP का कर दिया तबादला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button