करनाल में बड़ा रेल हादसा.. देखे viral video

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

करनाल में बड़ा रेल हादसा, माल गाड़ी के 6 शिपिंग कंटेनर रेलवे पटरी से उतरे.

 

करनाल: कई रेलवे गाड़िया रद्द, कईयों के रूट बदले

करनाल: हरियाणा के करनाल में मंगलवार सुबह ट्रेन हादसा हो गया. खबर है कि तरावड़ी रेलवे स्टेशन के पास चलती मालगाड़ी से करीब 10 कंटेनर गिर गए.

ये कंटेनर करीब 1 किलोमीटर के हिस्से में बिखरे हुए हैं. कंटेनर के गिरने का अहसास होते ही ड्राइवर ने ट्रेन को रोका और इसकी जानकारी अधिकारियों को दी. सूचना मिलते ही पुलिस और रेल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे. कंटेनर गिरने की वजह से बिजली लाइन और रेलवे ट्रैक को नुकसान पहुंचा है.

चलती मालगाड़ी से गिरे कंटेनर: फिलहाल पटरी पर बिखरे कंटेनरों को हटाने का काम किया जा रहा है. ये घटना सुबह करीब 5 बजे के आसपास की बताई जा रही है. कंटेनर गिरने की वजह से बिजली के कई पोल टूट गए हैं. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. अनुमान है कि ट्रैक और रेलवे बिजली पोल ठीक होने में काफी समय लग सकता है.तब तक इस रूट पर रेल सेवा बंद रहेगी.

 

रेल यातायात ठप: इस रेल हादसे के बाद से चंडीगढ़ से दिल्ली और दिल्ली से चंडीगढ़ जाने वाला रेलवे रूट बाधित हो गया.

आसपास रहने वाले लोगों ने कहा कि उनको तेज गड़गड़ाहट की आवाज आई. जब उन्होंने बाहर आकर देखा, तो रेलवे लाइन पर कंटेनर बिखरे हुए मिले.

करीब 1 किलोमीटर तक ये कंटेनर गिरे हुए हैं. मौके पर पहुंचे हरियाणा पुलिस के जवान ने कहा कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल किसी की जान माल को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

 

Also Read: Abhay Singh Chautala: तीन आपराधिक कानूनों को लोकतांत्रिक तरीके से लागू नहीं किया गया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button