जोधपुर: सोशल मीडिया के दुरुपयोग की बलि चढ़ा बुजुर्ग ! देर शाम बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

जोधपुर: पेड़ से लटक कर एक बुजुर्ग बाबा ने आत्म-हत्या कर ली

 

जोधपुर: सोशल मीडिया का बिना सोचे-समझे उपयोग करने वाले लोगो के लिए लोहावट से मन को झकझोरने वाली व सबक लेने वाली खबर सामने आ रही है.

दरअसल लोहावट में बीती शाम स्टेट हाईवे के निकट पेड़ से लटक कर एक बुजुर्ग बाबा ने आत्म-हत्या कर ली, आत्महत्या करने वाला बुजुर्ग बाबा पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया में “भंगार लेणो है कई थारे”डायलॉग से खूब वायरल हो रखा था. मृतक बुजुर्ग बाबा अपने साथ एक रेड़ी लेकर चलता था.

जोधपुर: सोशल मीडिया के दुरुपयोग की बलि चढ़ा बुजुर्ग ! देर शाम बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
जोधपु

दरअसल दो-तीन महीने पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे एक बुजुर्ग बाबा रेड़ी चलाता हुआ दिख रहा होता है और कुछ युवक उस बाबा की मदद करने के नाम पर बाबा के पास रुकते है और मदद के लिए पूछते है, मदद के नाम पर चिढ़ते हुए बाबा “भंगार लेणो कई थारे” का डायलॉग कह कर आगे निकल जाते है.

Also Read: Big Breaking: महिला सिपाही के साथ रंगरलियां मनाते पकड़ा गया DSP

वो वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल होता ही लोग जहां पर भी उस बाबा को देखते है तो वीडियो बनाने के चक्कर में बाबा को चिढ़ाते हुए कहते रहते की “भंगार लेणो कई थारे” और चिढ़ता हुआ बाबा उनके पीछे भागता तो लोग उसका वीडियो बना सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर डालते देते.

 

जोधपुर: यह सिलसिला पिछले कई महीनो से चल रहा था

वहीं आज जब उसी बुजुर्ग बाबा के लोहावट क्षेत्र में आने की जानकारी मिली तो यहाँ के लोगो ने भी सोशल मीडिया पर वायरल होने के चक्कर में बाबा को उसी डायलाग से चिढ़ाने लगे और परेशान बाबा उनसे पीछा छुड़ाने के लिए उनके पीछे भागने लगा.लेकिन देर शाम अचानक वही बुजुर्ग बाबा लोहावट में मनोहर चौराहा के पास स्टेट हाईवे के निकट एक पेड़ से लटकर अपनी जान दे देता.

 

जोधपुर: हालांकि बुजुर्ग बाबा ने आत्महत्या क्यों की पुलिस द्वारा इसकी पुष्टी अभी तक नहीं हो पायी है

लेकिन ऐसी संभावना जरूर जतायी जा रही है की पिछले कई महीनो से सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो सें परेशान हो कर संभवत बाबा ने अपनी जीवल लीला समाप्त कर दी है.

आत्महत्या की सुचना पर मौके पर पहुंची लोहावट थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लोहावट अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, बाबा के पास मिले दस्तावेजो के आधार पर पुलिस मृतक बाबा की पहचान के प्रयास में जुटी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button