Haryana News: हिसार के एक हॉस्पिटल से शर्मसार कर देने वाला मामला… सोशल मीडिया पर जमकर सीसीटीवी फुटेज हो रही वायरल

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Haryana News: हिसार मे राजगढ़ रोड पर सपरा अस्पताल में मरीज को बंधक बनाकर पीटने और जान से मारने की CCTV हो रही वायरल

 

Haryana News: साथियो इससे पहले आपने ये Viral video आपने कहीं ना कहीं जरूर देख ली होगी लेकिन वीडियो देख आपको पूरी कहानी नहीं समझ आई होगी. ये मामला कही दूर नहीं बल्कि हरियाणा के हिसार  का है ये घटना कहीं ना कहीं काफी शर्मनाक है. हिसार के राजगढ़ रोड स्थित सपरा अस्पताल में मरीज को बंधक बनाकर पीटने और जान से मारने की धमकी दी गयी ।

 

जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर जमकर एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रही है। मरीज के बेटे ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी है।वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है।

CCTV viral video 

पुलिस को दी शिकायत में कैथल निवासी मरीज के बेटे दर्शन ने बताया कि 18 जून को लिवर की बिमारी के इलाज के लिए उसके पापा को सपरा अस्पताल हिसार में दाखिल करवाया था। यहां पर ICU में उनका इलाज चल रहा था।

 

मरीज़ के बेटे दर्शन ने पूछताछ के दौरान बताया की 20 जून को सुबह अस्पताल के स्टाफ ने उनके पिता को बंधक बनाकर मारपीट की व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

 

Haryana News: दोस्तों आप सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ देख सकते है कि एक मरीज  जो ICU में बेड पर लेटा हुआ है। इसी दौरान मोका देख कर अस्पताल का स्टाफ कर्मी आता है और मरीज के पेट पर कोहनी मार कर इधर उधर देख कर वहा से खिसक लेता है।

 

Haryana News: आपको बता दे कि पुलिस ने शिकायत मिलने पर इस मामले में सपरा अस्पताल के डॉक्टर, नर्स, सुरक्षाकर्मी सहित दो और अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

दो आरोपी जो कि हरियाणा के सिरसा जिला के गांव जोगीवाला निवासी नवीन कुमार और राजस्थान के चुरू के राजगढ़ का रहने वाला सोनू के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं अस्पताल ने कार्रवाई करते हुए संबंधित स्टाफ को सस्पेंड कर दिया।

 

Also Read: Dushyant chotala ने नैना चौटाला की हार का ठीकरा चौधरी वीरेंद्र सिंह पर मंढ़ा! 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button