Haryana CET Group D के रिवाइज रिजल्ट के बाद खुला करेक्शन पोर्टल, Group-C C के लिए आवेदन की बढ़ी तारीख

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Haryana CET Group D: HSSC की तरफ से एक नोटिस भी जारी किया गया

 

साथियो पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट की तरफ से हरियाणा में सरकारी भर्तियों में मिलने वाले सामाजिक आर्थिक मानदंड के 5 अंकों को अवैध करार  कर दिया गया है.

 

बता दें कि हाल ही मे हाई कोर्ट ने आदेश  भी दिया गया है कि Group C और डी की सभी भर्तियां सिर्फ CET स्कोर के आधार पर तैयार की गई मेरिट लिस्ट के आधार पर की जाएंगी.

इसके लिए आयोग की तरफ से ग्रुप नंबर 1, 2, 56 और 57 के लिए फिर से आवेदन मांगे गए हैं.

 

Haryana CET Group D: ग्रुप C के लिए आवेदन करने की बढ़ी तारीख

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की तरफ से ग्रुप सी और डी के लिए क्वालीफाई और नॉन क्वालिफाइड उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी की गई है.

 

सभी ग्रुप सी CET क्वालीफाई उम्मीदवार अपनी योग्यता के अनुसार ग्रुप नंबर 1, 2, 56, 57 के लिए आवेदन कर सकते हैं. पहले आवेदन करने की अंतिम तारीख 8 जुलाई 2024 थी, जिसे अब बढ़ाकर 10 जुलाई 2024 कर दिया गया है. इसी प्रकार आयोग की तरफ से ग्रुप डी के लिए भी क्वालिफाइड और नॉन क्वालिफाइड उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की गई है.

 

Haryana CET Group D: आयोग ने खोला करेक्शन पोर्टल

HSSC की तरफ से एक नोटिस भी जारी किया गया है, जिसमें बताया गया है कि CET Group D क़े संशोधित परिणाम की घोषणा के बारे में उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि इसमें दिखाई गई उनकी श्रेणियां बिल्कुल वही हैं जो दिनांक 12 जनवरी 2024 को एनटीए द्वारा घोषित परिणाम में थीं. ऐसे में आयोग की तरफ से करेक्शन पोर्टल खोला गया है.

नोटिस क़े अनुसार, उम्मीदवार 06 जुलाई 2024 से 08 जुलाई 2024 (11:59 अपराह्न) तक https://groupdcorrection.hryssc.com लिंक का इस्तेमाल करके सुधार पोर्टल पर जा सकते है.

 

Also Read: Haryana Group D वालों मौज होगी इस दिन सैलरी.. देखे लिस्ट

Related Articles

Back to top button