Dabwali Breaking – SP डबवाली पर महिला पुलिसकर्मी ने लगाए आरोप, SP का कर दिया तबादला

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Dabwali Breaking: हरियाणा के सिरसा जिले के पुलिस जिला डबवाली में तैनात एसपी के खिलाफ महिला पुलिसकर्मी द्वारा संगीन आरोप लगाए गए।

Dabwali Breaking: गठित एसआईटी द्वारा रिपोर्ट प्रस्तुत करने के बाद एसपी का तबादला पुलिस मुख्यालय पंचकूला कर दिया गया।

Dabwali Breaking: सूत्रों के अनुसार एसपी सुमेर सिंह यादव द्वारा कार्यरत पुलिस महिला कर्मियों के साथ उत्पीड़ित किया जाने के आरोप लगाए गए।आरोप पर संज्ञान लेते हुए एसआईटी गठित की गई। एसआईटी की रिपोर्ट के अनुसार अचानक एसपी सुमेर सिंह यादव का तबादला हो जाना अनेक प्रकार के संदेश पैदा करता है।

 

Dabwali Breaking: पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

बता दें कि तीन राज्यों पंजाब, हरियाणा, राजस्थान की सीमा पर सेट डबवाली शहर में पिछले काफी अरसे से नशे का प्रचलन धड़ल्ले से हो रहा था। डबवाली नशा तस्करों का अड्डा बन गया था।

जिस पर लगाम लगाने के लिए पिछले काफी समय से पुलिस जिला बनाए जाने की मांग उठाई जा रही थी। जिस पर मौजूदा सरकार द्वारा संज्ञान लेने पर डबवाली को पुलिस जिला बना दिया गया।

जिसके एसपी सुमेर सिंह यादव को तैनात किया गया। वहीं, अपने कार्यालय में पुलिस कर्मियों द्वारा उत्पीड़न करने का मामला अपने आप में पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगता है।

 

Also read: Marriage Registration: अब विवाह पंजीककरण हुआ आसान, अब विवाह पंजीकरण के लिए नहीं जाना होगा शहर

 

Dabwali Breaking: महिला पुलिसकर्मी द्वारा लगाए गए आरोपों पर गठित एसआईटी की रिपोर्ट के आधार पर एसपी सुमेर सिंह यादव का तबादला पुलिस मुख्यालय पंचकूला में कर दिया गया है। इसी बीच तबादले के आदेश जारी होने के बाद एसपी सुमेर सिंह यादव को एडीजीपी हिसार ने भी तलब किया है।

Related Articles

Back to top button