संसद में राहुल गांधी ने हिंदुओं के खिलाफ जहर उगला, राहुल देश से माफी मांगे: सीएम नायाब

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

झूठ बोलकर लोगों को भटकाने का काम राहुल गांधी और कांग्रेस के डीएनए में है : सैनी

 

सीएम नायाब: प्रेसवार्ता में सीएम सैनी ने पूछा – राहुल गांधी बताएं कि वह भारत में किस तरह का साम्राज्य चाहते हैं और उनकी मंशा क्या है?

हिंदुओं को हिंसक, नफरती और झूठा बताकर हिंदुओं का अपमान कर रहे हैं राहुल गांधी : नायब सैनी

सीएम नायाब: चंडीगढ़, 2 जुलाई। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी मंगलवार को चंडीगढ़ में प्रेसवार्ता के दौरान राहुल गांधी के संसद में दिए गए बयानों को लेकर काफी आक्रामक नजर आए।

 

श्री सैनी ने राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि राहुल गांधी ने लोकतंत्र के मंदिर में झूठ बोलकर संसदीय मर्यादा को तार-तार किया है। हिंदुओं के खिलाफ राहुल गांधी ने जहर उगला है।

 

कांग्रेस के इस युवराज ने अपने भाषणों में न केवल हिंदुओं का घोर अपमान किया, बल्कि हिंदुओं को हिंसक, नफरती और झूठा बताया। हिंदुओं के आराध्य भगवान शिव की तस्वीर को बार-बार दिखाकर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया।

 

राहुल गांधी के बयानों की घोर निंदा करते हुए श्री सैनी ने कांग्रेस और राहुल गांधी से अविलंब हिंदुओं का अपमान करने, सदन में झूठी बयान बाजी करने के लिए देश की जनता से माफी मांगने को कहा।

 

नायब सैनी ने राहुल गांधी से सवाल करते हुए यह भी कहा कि राहुल गांधी बताएं कि वह भारत में किस तरह का साम्राज्य चाहते हैं और उनकी मंशा क्या है?

 

प्रेसवार्ता के दौरान सीएम सैनी के साथ प्रदेश महामंत्री मोहनलाल बड़ौली, मीडिया सचिव प्रवीन अतरे, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी संजय आहुजा भी उपस्थित रहे।

 

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि राहुल गांधी में आज भी परिपक्वता दिखाई नहीं दे रही है। लोकसभा में विपक्ष की गंभीर भूमिका होनी चाहिए, लेकिन राहुल गांधी के बयानों में वह गंभीरता कहीं दिखाई नहीं दे रही।

 

राहुल गांधी का हिंदुओं को हिंसा करने वाला, झूठ बोलने वाला और नफरत फैलाने वाला कहना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि जब राहुल गांधी के झूठ के सत्यापन की बात संसद में उठी तो राहुल गांधी बगल झांकते नजर आए।

 

नायब सैनी कहा कि तीन-तीन बार लगातार हार का स्वाद चखने के बाद घमंडिया गठबंधन और कांग्रेस नेताओं की बौखलाहट बाहर आ रही है।

 

राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए नायब सैनी ने कहा कि एक ही प्रोडेक्ट को मार्केट में बार-बार लांच करना और उसे लोगों द्वारा नकार देना कांग्रेस की बौखलाहट का बड़ा कारण है। नायब ने कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण पर औपचारिकतावश भी कुछ नहीं कहना राहुल गांधी के अपरिपवक्ता को दर्शाता है।

 

नायब सैनी ने कहा कि राहुल गांधी सदन में जितनी भी देर खड़े रहे उनके मुंह से सिर्फ और सिर्फ झूठ निकलता रहा। श्री सैनी ने कांग्रेस नेताओं को सलाह देते हुए कहा कि वे राहुल गांधी का ज्ञानवर्धन करें तथा उन्हें समझाएं और देश की मान मर्यादा के बारे में भी बताएं।

 

राहुल गांधी को यह भी सीखना और समझना चाहिए कि संसद की भी गरिमा होती है। श्री सैनी ने कहा कि सेना का अपमान करना भी कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन के नेताओं की फितरत बनी हुई है।

 

ससंद में राहुल गांधी ने अग्निवीर, किसान और अयोध्या पर भी झूठी बातें कही। राहुल के झूठ का खुलासा खुद रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मौके पर ही किया।

 

रक्षामंत्री ने कहा कि अग्निवीर जवानों के शहीद होने पर उनके परिवार को 1 करोड़ रुपये का मुआवजा दिया जाता है। श्री चौहान ने कहा कि भाजपा किसानों को लगातार एमएसपी दे रही है और आगे भी देती रहेगी।

 

प्रेसवार्ता में बोलते हुए मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस और उसकी गैंग (घमंडिया गठबंधन) राहुल गांधी को सही ठहराने में लगे हैं।

 

उन्होंने कहा कि तीन लोकसभा चुनावों में तीन डिजिट तक भी कांग्रेस नहीं पहुंची, इसलिए राहुल गांधी हिंदुओं को नफरती, हिंसा करने वाला बता रहे हैं। कांग्रेस के युवराज को अपने पूर्वजों के कार्यकाल में झांकना चाहिए।

 

1984 के दंगों में सरेआम हुआ कत्लेआम याद करना चाहिए कि कैसे सिख भाईयों को मारा गया था। कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार हुआ तब किसकी सरकार थी। कांग्रेस ने सिखों के कत्लेआम और कश्मीरी पंडितों के दमन पर अपनी आंखें बंद की हुई है, इसलिए कांग्रेस और उनके नेताओं को ये सब दिखाई नहीं देता।

 

भारत की धरती को अपवित्र बताने वाले चला रहे हैं कांग्रेस

राहुल गांधी पर बरसते हुए नायब सैनी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसात्मक घटनाओं पर राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लगा हुआ है। तमिलनाडू में हिजत उत ताहिर की मंशा पर कुछ नहीं बोलते।

 

केरल में अपने सहयोगी की हिंसा भड़काने की तहरीरों पर इनकी जुबान बंद हो जाती है। राहुल गांधी सिर्फ और सिर्फ हिंदुओं को टारगेट करते रहते हैं। श्री सैनी ने कहा कि कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष, जो इस समय पीडब्लूडी मंत्री हैं, सतीश जारकीहोली भी हिंदू शब्द को गंदा बोल चुके हैं।

 

हिंदुओं को गाली देना और आतंकवादी बताना कांग्रेस का चरित्र

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस का चरित्र ही हिंदुओं को गाली देने का रहा है। 2010 में तत्कालीन गृहमंत्री पी. चिदम्बरम ने हिंदुओं को आतंकवादी कहा था।

 

2013 में पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने भी हिंदुओं को आतंकवादी बताया था। 2021 में खुद राहुल गांधी ने हिंदुत्ववादियों को देश से बाहर निकाल देने की बात कही थी। श्री सैनी ने कहा राहुल जैसा अपरिपक्व व्यक्ति नेता प्रतिपक्ष के लायक ही नहीं है।

 

यह वही राहुल गांधी जिसने जेएनयू में बैठकर देश के टुकड़े-टुकड़े करने वाली गैंग को अपना समर्थन दिया था। राहुल गांधी देश को कमजोर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

 

राहुल को कहां से दिख गई इस्लाम में अभय मुद्रा

नायब सैनी ने राहुल गांधी के अभय मुद्रा बयान पर बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी ने इस्लाम में भी अभय मुद्रा बता दी, जबकि इस्लाम में कोई चित्र नहीं होता है, तो उन्हें अभय मुद्रा कहाँ से दिख गई?

 

राहुल गाँधी को कोई इल्म हुआ है या ऊपर से कोई फजल हुआ है कि उन्हें अभय मुद्रा दिख गई? संसद में भगवान् शंकर, गुरु नानक देव के चित्र दिखाना गलत है। नायब सैनी ने कहा कि राहुल ने अभय मुद्रा पर भी गलत बातें की, जो इनके अल्पज्ञान को दर्शाती है।

 

श्री सैनी ने कहा कि 2014 में राहुल गांधी ने ईश्वर के नाम पर शपथ ली थी, अब 2024 में क्या बदल गया कि ईश्वर के नाम के स्थान पर सत्य निष्ठा पर आ गए

 

पूरा देश जानता है यूपीए की सरकार में सुपर प्रधानमंत्री कौन था

नायब सैनी ने कहा कि राहुल गांधी ने लोकसभा अध्यक्ष पर गैर जिम्मेदाराना टिप्पणी की जो बेहद दुखद है। संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों का अपमान करना कांग्रेस नेताओं के डीएनए में शामिल है।

 

यूपीए सरकार में भी राहुल गांधी ने प्रेस क्लब में ऑडिनेस को फाड़कर फेंकने का काम किया था। यूपीए की सरकार में सुपर प्रधानमंत्री कौन था पूरा देश जानता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का चरित्र देश की संवैधानिक प्रणाली को कमजोर करने का रहा है।

 

सैनी ने कहा कि इंदिरा गांधी ने भी संसद न्याय प्रणाली और नौकरशाही जैसी संवैधानिक व्यवस्थाओं को कमजोर करने का काम किया है।

Also Read: शिवसेना(UBT) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा राहुल गांधी ने क्या गलत कहा ? 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button