Breaking News: डूबते बेटे को बचाने की कोशिश में मां भी डूबी, दोनों की मौत

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Breaking News: गांव रतनपुरा की घटना, गांव में शोक की लहर

 

Breaking News: नोहर। क्षेत्र के गांव रतनपुरा में बीती देर शाम गाँव के खेत में बनी डिग्गी में डूबकर माँ बेटों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों मां बेटे की मौत की खबर लगते ही पूरे गांव में मातम व सन्नाटा छा गया।

Breaking News: जानकारी के अनुसार गांव के रामकुमार न्योल का 14 वर्षीय पुत्र व 36 वर्षीय पत्नी देर शाम खेत में बनी डिग्गी में डुबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चा ‌डिग्गी के पास खेल रहा था।

अचानक पैर फिसलने से वह डिग्गी में गिर गया। उसकी चीख पुकार सुनकर पहुंची उसकी मां बच्चे को बचाने के प्रयास कर रही थी। इसी दरमियान का भी पर फिसल गया। पानी की गहराई अधिक होने के कारण मां बेटे दोनों ही डूब गए।

Breaking News: रतनपुरा के सरपंच जिन्द्रपाल गोदारा को घटना की जानकारी दी।

दोनों की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी आये तो देखा तो दोनों के शव डिग्गी के पानी में तैर रहे थे। पड़ोसियों ने रतनपुरा के सरपंच जिन्द्रपाल गोदारा को घटना की जानकारी दी। उसके बाद सरपंच जिन्द्रपाल गोदारा मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से दोनों को बाहर निकलवाया।

 

Also Read: Congress Breaking: काँग्रेस सूत्रों से बड़ी खबर, इन तीन राज्यों में प्रदेश अध्यक्ष बदलने की तयारी मे

 

दोनों को नोहर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस हृदय विदारक घटना से पूरे गांव में शोक की लहर छा गई। आज पोस्टमार्टम के बाद गमगीन माहौल में दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बने रहे आप हमारी वेबसाइट Esmachar के साथ. आपको हरियाणा ही नहीं बल्कि सभी महत्वपूर्ण सूचनाओं से हम रूबरू कराने के लिए सबसे पहले तयार है. चाहे खबर कोई भी हो. सरकारी योजनाए, क्राइम, Breaking news, viral news, खेतीबाड़ी, स्वास्थ्य.. सभी जानकारियों से जुड़े रहने के लिए हमारे whatsapp ग्रुप को जॉइन जरूर करें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button