Ajab gajab: दादा की तिजोरी से पोती ने उड़ाए 90 लाख

Join WhatsApp Join Group
Like Facebook Page Like Page

Ajab gajab: पाप से बचने के लिए खाटू श्याम में दान कर दिए एक लाख

 

Ajab gajab: भीलवाड़ा महंगे शौक और ऊंचे ख्वाबों के चलते एक पोती को अपने दादा के रुपये चुराने के लिए मजबूर कर दिया और लाखों रुपये की चोरी कर डाली, वही कहीं उसके द्वारा चोरी की गए कार्य से पाप ना हो जाए जिसको लेकर पाप से बचने के लिए पोती ने बाबा खाटू श्याम के नाम एक लाख रुपये मंदिर में दान भी कर दिए और ऊंचे ख्वाब पूरे करते हुए कार के अपने शौक को अंजाम देने के लिए एक सेकंड हैंड कार भी खरीद ली और घूमने चली गई लेकिन जब दादा ने थाने में लाखों रुपये चोरी होने की रिपोर्ट दी तो पोती का राज जो दबा हुआ था वह खुल गया.

Ajab gajab: राजस्थान के भीलवाड़ा में बक्षु चौधरी (दादा) ने जमीन बेचकर 90 लाख रुपये अपने घर में बने लॉकर में रखे थे. उन रुपयों के बारे में परिवार के सभी सदस्यों को जानकारी थी. पोती पूजा ने अपने ख्वाब और हाई फाई शौक, मौज मस्ती के चलते चुरा लिया और उससे खूब मौज मस्ती की.

Ajab gajab: एक लाख मंदिर में दान

इतना नहीं उसने चोरी की गई रुपये से करीब एक लाख मंदिर में दान भी कर दिया. पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की, तो जांच में मिलने वाले सारे सुराग पोती की तरफ इशारा कर रहे थे. इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की और मामले का खुलासा हुआ.

Ajab gajab: पोती ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

सीओ सिटी अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी पोती पूजा चौधरी (28) को दादा द्वारा जमीन बेचने के बदले 90 लाख रुपये घर में तिजोरी में रखे होने की जानकारी थी. पूजा ने रात को सोने के दौरान वृद्ध दादी के कमर में बंधी चाबी चुरा ली. इसके बाद लॉकर खोलकर रुपये चोरी कर निकाल लिए.

भोली निवासी सुरेश जाट पुत्र देवीलाल जाट और चंद्रशेखर आजाद नगर निवासी नारायण जाट पुत्र रामचन्द्र जाट से मिली भगत कर घर से रुपये बाहर भेज दिए और भोली निवासी हंसराज उर्फ सोनू पुत्र रामलाल जाट के यहां छिपा दिए. पुलिस ने जब इस से सख्ती से पूछताछ की तो उसने चोरी करना कबूल किया. पुलिस ने चारों को गिरफ्तार किया और इनके पास से 82 लाख रुपये बरामद किए.

पोती पूजा ने दादा के 90 लाख रुपये चुराकर चोरी के रुपये हंस राज जाट के घर छुपाए थे वहीम कहते हैं चोरी के रुपये कुछ दान करने से पाप नहीं लगता है, ऐसा सोचते हुए उसने 90 लाख रुपये में से एक लाख उन्होंने खाटू श्याम मंदिर में दान कर दिए थे.

वहीं फिर डेढ़ लाख रुपये में पुरानी कार खरीद कर मनाली घूमने चले गए. जहा घूमने फिरने में और मौज मस्ती में 90 लाख में से 7 लाख रुपये खर्च कर दिए. पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद आरोपियों से करीब 82 लाख रुपये की राशि बरामद कर ली है.

 

Also Read: Haryana tubewell connection: हरियाणा के किसानों सीएम नायब ने दी बड़ी सौगत…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button